Akshay Kumar काम व पैसों के नहीं करते कभी मना, कहा- कैसा भी काम हो उससे पैसे कमा करना चाहता हू यह काम

Akshay kumar ने रकूल प्रीत सिंह को दिया धोखा, बीच मझधार में छोड़ भागे, देखें वीडियो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के उन सितारों में से एक है जो साल में कई फिल्मे करते हैं। हाल ही में अभिनेता रक्षा बंधन फिल्म के प्रमोशन पर बिजी चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने काम व पैसों को लेकर खुलकर बात की।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहते हैं कि वह पैसों के लिए कभी मना नहीं करते हैं। उनके पास चाहे जिस तरह का काम आए वह कर लेते हैं। क्योंकि उन्होंने जिंदगी में सिर्फ तीन चीजें सीखी हैं काम, कमाई और कर्म। अक्षय कुमार कहते है कि वह खूब पैसा कमाना चाहते हैं और इन पैसों को समाज के अच्छे कामों में खर्च करना चाहते हैं।
कोई काम को नहीं करते मना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहते है कि उनके पास कोई भी काम आए, रोल छोटा हो या बड़ा। वह सभी कर लेते हैं। अभिनेता बताते है कि ऐड फिल्म हो या फिर किसी फंक्शन का ऑफर वह हर किसी को सहज ही स्वीकार कर लेते हैं। अभिनेता का कहना है कि जब अच्छे पैसे आएंगे तभी तो वह समाज के लिए कुछ अच्छा कर पाएंगे।

बताते चले कि हाल ही आयकर विभाग द्वारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे ज्यादा टैक्स पे करने के मामले में सम्मानित किया गया है। बात करें अभिनेता के वर्कफ्रंट की तो वह रक्षाबंधन फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर होगी। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

Also Read- लोकल ट्रेन में कुछ यूं नजर लाइगर फिल्म स्टार्स Ananya Pandey व विजय देवकरकोंडा, तस्वीर वायरल

Also Read- जब Vijay Devarakonda शराब पीकर पहुंचे थे सेट पर, मेकर्स ने अभिनेता की हालत देख उठाया था यह कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published.