Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTTwinkle Khanna की इन चार बड़ी फिल्मों को देखना नहीं पसंद करते...

Twinkle Khanna की इन चार बड़ी फिल्मों को देखना नहीं पसंद करते अक्षय कुमार, ये रही बड़ी वजह!

ट्वींकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने करियर में बॉलीवुड में कई फिल्में की है। जिसमें ज्यादातर उनकी फिल्में फ्लाफ ही साबित हुई। लिहाजा अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्वींकल (Twinkle Khanna) ने फिल्मों से पूरी तरह से दूरिया बना ली है। ट्वींकल द्वारा की गई फिल्में भले ही फ्लाफ साबित हुई हो, लेकिन दर्शक आज भी उनकी ये फिल्में बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। ऐसे में ट्वींकल द्वारा की गई कुछ फिल्में अक्षय कुमार को बिल्कुल पसंद नहीं है। ट्वींकल की यह कौनी सी फिल्में हैं चलिए जानते है।

photo credit- twinkle Khanna Instagram

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ट्वींकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म बादशाह, मेला, जान, बरसात शामिल हैं। जिन्हें अक्षय कुमार बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं करते हैं। ट्वींकल की इन फिल्मों को अक्षय द्वारा न पसंद किए जाने के पीछे प्रमुख वजह यह है कि इन सभी फिल्मों में ट्वींकल रोमेंटिक सीन करते हुए देखी गई थी। शायद यही वजह है कि अक्षय कुमार ट्वींकल की यह फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

एक इंटरव्यू की माने तो अक्षय कुमार ने बताया था कि ट्वींकल (Twinkle Khanna) को सबसे ज्यादा न पसंद चीजों में से एक हैं एक्टिंग है। अक्षय की माने तो ट्वींकल को एक्टिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। खिलाड़ कुमार ने बताया कि ट्वींकल ने अपने करियर में लगभग 15 फिल्में की है। जिसमें ज्यादातर फ्ल्मिें फ्लाफ साबित हुई है। शायद यही वजह रही कि शादी के बाद ट्वींकल पूरी तरह से सिनेमा से दूरियां बना ली है।

ट्वींकल (Twinkle Khanna) अब भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी एक्टिविटी से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती है। इसके अलावा ट्वींकल अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों को भी समय-समय पर प्रमोट करती रहती हैं।

Also Read- कोरोना वायरस से संक्रमित हुई Shabana Azmi, बोनी कपूर ने दी जावेद अख्तर से दूर रहने की सलाह

Also Read- Brahmanandam Birthday : इतने करोड़ सम्पत्ति के मालिक है साउथ फिल्मों के कॉमेडियन ब्रम्हानंद, जाने Net Worth

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular