hindinews11.com

न्यासा देवगन की पॉपुलरटी से तंग आए अजय देगवन! कहा- सही और गलत में फर्क करना…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स है जो अभी फिल्मी दुनिया से तो दूर, लेकिन इनकी पॉपुलरटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन काजोल की बेटी न्यासा देवगन।

न्यासा देवगन अक्सर अपने स्टाइलिश लुक से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अपनी एक्टिविटी से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। न्यासा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां उनके लाखों में फैंस फालोइंग है। न्यासा कई फैंस पेज भी हैं। 19 वर्षीय स्टार किड्स की तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो जाती है। न्यासा को मिल रही पॉपुलरटी को लेकर हाल ही में अजय देवगन ने खुलकर बात की हैं। तो क्या कहते है अजय देवगन चलिए जानते हैं।

न्यासा देवगन की पॉपुलरटी से तंग आए अजय देगवन! कहा- सही और गलत में फर्क करना…

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान न्यासा को मिल रहे फेम पर अजय देवगन ने खुलकर बात की। अजय देवगन ने कहा कि समय तेजी से बदल से रहा है, आप कुछ नहीं कर सकते हैं। वर्तमान समय सोशल मीडिया का है। जिससे कोई नहीं बच रहा है। ऐसे में अपने बच्चे अलग कैसे हो सकते हैं। आगे अजय देवगन कहते है कि वह बच्चों में अच्छी आदतें डालने के लिए उनसे ढेर सारी बातें करते हैं। उन्हें सही और गलत का फर्क बताते हैं। अजय देवगन कहते है कि वह बच्चों को हमेशा बताते हैं कि एक अच्छे इंसान बनों, सबका सम्मान करो, सही गलत में फर्क समझो।
अजय देवगन कहते है कि बच्चों के साथ सख्ती से पेश आना यह पुरानी बातें हो चुकी हैं। आज का दौर है बच्चों के साथ दोस्ताना व्यवहार रखना। सुपरस्टार कहते है कि बतौर एक्टर मैं और काजोल जमीन से जुड़े हुए हैं। ऐसे में वह अपने बच्चों को भी यही सलाह देते हैं।

बता दें कि अजय देवगन व काजोल की न्यासा बड़ी बेटी हैं। जो कई बार अपने पैरेंट्स के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं। न्यासा कई बार अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Also Read- पोस्ट ऑफिस की लजवाब स्कीम, 1500 जमा पर पाएं 35 लाख रिटर्न

Also Read- मल्लिका शेरावत ने आखिर क्यों बदल लिया था नाम व सरनेम, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

Leave a Comment