Aishwarya Rai ने इस वजह से 3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से रचाई थी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Aishwarya Rai ने इस वजह से 3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से रचाई थी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल है। यह जोड़ी अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में छाई रहती है।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक बच्चन की शादी को कई साल हो चुके हैं। इन दोनों सितारों की शादी हर किसी के लिए इंस्पिरेशन है। जिनकी हैप्पी मैरिड लाइफ से हर कोई वाकिफ है। लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने 3 साल छोटे अभिषेक संग शादी क्यों की। क्यों उन्होंने अभिषेक को भी अपना हमसफर बनाया। क्योंकि ऐश्वर्या की खूबसूरती के दुनियाभर में लोग कायल है। ऐसे में जाहिर है कि हर कोई ऐश्वर्या को अपना बनाना चाहता रहा होगा। ऐसे में तमाम रईसो एवं पॉपुलर स्टार को छोड़कर आखिरी ऐश्वर्या ने अभिषेक को ही अपना हमसफर क्यों चुना इसका खुलासा खुद एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने किया था। तो चलिए जानते हैं।

Aishwarya Rai ने इस वजह से  3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से रचाई थी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

दरअसल, जब ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और अभिषेक की शादी हुई थी, तब इस बात की काफी चर्चा रही। जिसके पीछे सबसे बड़ा कारण था ऐश्वर्या का अभिषेक से उम्र में बड़ा होना। शादी से पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया, जिसे ऐश्वर्या ने एक्सेप्ट कर लिया। जिसके बाद दोनों सितारे शादी के बंधन में बध गए।

ऐश्वर्या अभिषेक की यह थी पहली फिल्म

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) अभिषेक की पहली बार जोड़ी पर्दे पर साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम से बनी। इस फिल्म के दरम्यान ही दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। फिर यह जोड़ी उमराव जान, बंटी और बबली व गुरू जैसी फिल्मों में नजर आई। सालों पहले ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अभिषेक को ही अपना हमसफर क्यों चुना।

Aishwarya Rai ने इस वजह से  3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से रचाई थी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

ऐश्वर्या ने इस वजह से की अभिषेक से शादी

वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने खुलासा किया कि उन्हें अभिषेक की कौन सी खूबियां सबसे ज्यादा प्रभावित करती है। वह बताती है कि अभि कुलीन, हिम्मती और नाइट इन शाइनिंग आर्मर वाले व्यक्ति हैं। वह थोड़े से सुलझे व थोड़े से पागल एवं मजबूत इंसान हैं। वह जिंदगी को खुलकर गले लगाते हैं। अभिषेक की इन खूबियों से मुझे प्यार है। ऐश्वर्या कहती है कि मैं ऐसे शख्स के साथ नहीं रह सकती, जो हर समय कैलरी गिनता रहे।

अभिषेक को लेकर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कहती है कि वह ताजी हवा का झोंका सा बनकर आए और मेरी जिंदगी को खुशियों से भर दिय है। प्यार व मस्ती भरा इंसान भला किसे पसंद नहीं आएगा। क्योंकि यह खूबियां दौतल एवं नाम से कहीं से ज्यादा बढ़कर होती है। पैसा व नाम आपको एक लग्जरी लाइफ तो दे सकता है, लेकिन पार्टनर यदि केयरिंग न हो तो शादीशुदा जिंदगी में कभी खुशी नहीं आ सकती है। कुछ इसी सोच की वजह से ऐश्वर्या ने अभिषेक को अपना हमसफर बनाया।

Also Read- Deepesh Bhan Pass Away : भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल के मलखान का निधन, आखिरी पोस्ट तेजी से हो रहा वायरल

Also Read- Bollywood की यह अदाकारा फिल्मों की शूटिंग के दौरान हो गई थी प्रेग्नेंग, बावजूद इसके पूरी की फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.