hindinews11.com

Aishwarya Rai हार बैठी थी कॉलेज टीचर पर दिल, इम्प्रेस करने अपनाती थी यह पैतरा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज भले ही 48 साल की हो चुकी हो, लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। ऐश्वर्या राय का नाम वैसे तो कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। जिसमें सलमान खान, विवेक ओबेराय जैसे अभिनेता शामिल हैं। लेकिन कॉलेज के दिनों ऐश्वर्या राय अपने फिजिक्स के टीचर पर दिल हार चुकी हैं। जिन्हें इम्प्रेस करने के लिए वह नित रोज नए पैतरा अपनाती थी।

Aishwarya Rai हार बैठी थी कॉलेज टीचर पर दिल, इम्प्रेस करने अपनाती थी यह पैतरा

कॉलेज का हर लड़का ऐश पर था फिदा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के कॉलेज के दोस्तों ने खुलासा किया था कि जब ऐश्वर्या कॉलेज में पढ़ती थी तब भी वह बेहद खूबसूरत थी। उन पर कॉलेज का हर लड़का जान छिड़कता था। लेकिन उन दिनों ऐश्वर्या राय का क्रश फिजिक्स के टीचर हुआ करते थे। कॉलेज के लड़कों की निगाहे एक तरफ जहां ऐश्वर्या राय की एक झलक पाने को बेताब रहती थी तो वहीं ऐश्वर्या राय की निगाहे फिजिक्स टीचर पर रहती थी।

इम्प्रेस करने अपनाती थी यह पैतरा

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के कॉलेज के दोस्तों ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या अपने फिजिक्स के टीचर को इम्प्रेस करने के लिए क्लासरूम के सबसे आगे वाली सीट पर बैठती थी। बताते चले कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी खूबसूरती के दम पर साल 1993 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। मॉडलिंग के बाद ऐश्वर्या अभिनय की दुनिया में नहीं आना चाहती थी। लेकिन मिस वर्ल्ड बनने के बाद अभिनय के लिए उनके पास इतने ऑफर आने शुरू हो गए कि आखिर में उन्होंने फैसला कर लिया कि अब वह फिल्मों में ही अपना करियर बनाएगी।

Aishwarya Rai हार बैठी थी कॉलेज टीचर पर दिल, इम्प्रेस करने अपनाती थी यह पैतरा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)ने अपने करियर में तमाम छोटे-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। सभी के साथ ऐश्वर्या की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। ऐश्वर्या फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। फिलहाल ऐश्वर्या मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रही हैं।

Also Read- saif Ali Khan से पहले Amrita Singh लड़ा चुकी थी सालभर बड़े अभिनेता के साथ इश्क, सच बाहर आते ही कर लिया था ब्रेकअप

Also Read- Happy Guru Purnima 2022 Wishes Images, Status : इन मैसेज व तस्वीरें से अपने प्रियजनों को गुरू पूर्णिमा की बधाई

Leave a Comment