अभिषेक बच्चन के सामने जब एक फैंस ने Aishwarya Rai को शादी का दे दिया था ऑफर, जाने पति का रिएक्शन

अभिषेक बच्चन के सामने जब एक फैंस ने Aishwarya Rai को शादी का दे दिया था ऑफर, जाने पति का रिएक्शन

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के दुनियाभर में प्रशंसक है। साल 1994 में मिस वर्ल्ड की विजेता रही ऐश्वर्या एक सफल अभिनेत्री के रूप भी काफी पॉपुलर है। ऐश्वर्या की गिनती दुनियाभर की सबसे खूबसूरत महिला में की जाती है। ऐसे में एक समारोह के दौरान एक फैंस ने ऐश्वर्या को शादी का ऑफर दे डाला था। इस समारोह में अभिषेक भी ऐश्वर्या राय के साथ मौजूद थे। जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ। ऐसे में अभिषेक उस शख्स को अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आए। ऐसे में चलिए जानते हैं फैंस द्वारा ऐश्वर्या से शादी करने के प्रपोजल पर अभिषेक ने क्या रिएक्शन दिया था।

अभिषेक बच्चन के सामने जब एक फैंस ने Aishwarya Rai को शादी का दे दिया था ऑफर, जाने पति का रिएक्शन

बता दें कि अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी। शादी के तकरीबन 3 साल बाद यह कपल कांस रेड कार्पेट पर एकसाथ शिरकत करने पहुंचा था। तब अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को शादी का प्रपोजल देने वाले शख्स को करारा जवाब दिया था। दरअसल ऐश्वर्या एवं अभिषेक कांस महोत्सव में तस्वीरें खिंचवा रहे थे। इस दरम्यान अभिषेक ने देखा कि एक शख्स हाथ में बैनर पकड़े था। जिसमें लिखा था मुझसे शादी करो। यह सब ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के लिए था। शख्स में हाथ में लिखे शब्दों को पढ़कर ऐश्वर्या मुस्कुराई और हाथ हिलाया। महोत्सव के दरम्यान अभिषेक की भी नजर उस शख्स पर पड़ी। अभिषेक ने उस शख्स की ओर इशारा किया और उसे इशारे में ही बताया कि ऐश्वर्या से मेरी शादी हो चुकी है। अभिषेक के इशारे से साफ था कि आप बेवजह ही परेशान हो रहे हो, ऐश्वर्या तो मेरी हो चुकी है।

बताते चले कि साल 2007 में अभिषेक ने न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे। जहां एक होटल के कमरे की बालकनी में बैठक उन्होंने ऐश्वर्या से शादी के बारे में सोचा था। शायद यही वजह रही कि उन्होंने शादी के लिए ऐश्वर्या को प्रपोज उसी बालकनी पर ले जाकर किया था।

ओपरा विनफ्र को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि मैं एक फिल्म न्यूयॉर्क में कर रहा था। जहां मैं होटल के कमरे की बालकनी पर खड़ा था। जहां मैं सोच रहा था कि अच्‍छा होता कि मैं ऐश्‍वर्या से शादी करता। ऐसे में मैं ऐश्‍वर्या को उसी बालकनी में ले गया, जहां मैंने शादी करने के लिए प्रपोज किया। ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने मेरा प्रपोजल स्वीकार कर लिया। जिस वजह से उसी साल मैंने शादी कर ली। बता दें कि 16 नवंबर, 2011 को अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन जन्‍म हुआ था। जिनका नाम आराध्या बच्चन है। जो अब काफी बड़ी हो चुकी है और वह अक्सर अपने पैरेंट्स के साथ लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

Also Read- निक जोनस की वजह से रातभर सो नहीं पाती प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने बताया बेडरूम सीक्रेट

Also Read- Rajesh Khanna ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर जब मचा थी सनसनी, जानिए सुपरस्टार से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published.