Aishwarya Rai को इंग्लिश टीचर ने दिया था सबसे पहले मॉडलिंग का ऑफर, खुद अभिनेत्री ने किया था खुलासा

Aishwarya Rai को इंग्लिश टीचर ने दिया था सबसे पहले मॉडलिंग का ऑफर, खुद अभिनेत्री ने किया था खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) दुनिया की चौथी सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। जो पहले मॉडलिंग इसके बाद अभिनय के क्षेत्र में कदम रखी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) अब तक कई भाषाओं की फिल्में कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरटी हिन्दी भाषा की फिल्मों से मिली। ऐश्वर्या की हाल ही में पोन्नियन सेवलन फिल्म रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या ने साल 1997 में पहली बार तमिल फिल्म इरूवर के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

Aishwarya Rai को इंग्लिश टीचर ने दिया था सबसे पहले मॉडलिंग का ऑफर, खुद अभिनेत्री ने किया था खुलासा

अब तक ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) करीब 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी है। जिसमें बंगाली, इग्लिश हिन्दी, तमिल, तेलुगु भाषा की फिल्में शामिल हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन है उन एक्ट्रेसों में से हैं जो अपनी शर्ते पर जिंदगी जीती हैं और अपने नाम कई उपलब्धियां दर्ज की हैं।
ऐश्वर्या राय को पहली बार सफलता साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म हम दिल दे चुके सनम से मिली। यह फिल्म उन्हें इत्तेफाक से मिली थी।

दरअसल मेकर्स ने हम दिल दे चुके सनम फिल्म के लिए करीना कपूर को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन करीना ने जब यह फिल्म करने से इंकार कर दिया था यह फिल्म ऐश्वर्या राय की झोली में आ गिरी। इस फिल्म में ऐश्वर्या सलमान खान के अपोजिट नजर आई और इस फिल्म ने उनके करियर में चार चॉद लगा दिए।

इंग्लिश टीचर ने पहली बार दिया था मॉडलिंग का ऑफर

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को पहली बार मॉडलिंग का ऑफर इंग्लिश टीचर ने दिया था। इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था। ऐश्वर्या ने बताया कि जब वह 9वीं क्लास में थी तो उनकी इंग्लिश टीचर थी। जो फोटो जर्निलिस्ट थी। जिन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए मॉडल की जरूरत थी।

चूंकि उनके प्रोजेक्ट की डेड लाइन नजदीक आ गई थी। ऐसे में वह गहरी आंखों एवं ब्राउन बालों के लिए पहले से ही लोगों के आकर्षण का केन्द्र रही। तो उन्हें मॉडलिंग के लिए इंग्लिश टीचर ने ऑफर दिया तो वह न नहीं कर सकी और वह मान गई और पहली बार एक मैगजीन के लिए उन्होंने 9वीं क्लास में मॉडलिंग की थी।

Also Read- Kartik Aryan का आया एक नई खूबसूरत हसीना पर दिल, जाने कौन हैं वो जिनसे जुड़ रहा अभिनेता का नाम

Also Read- Alia Bhatt व Ranbir Kapoor की फैमिली ट्री में जुड़ा एक और सदस्य का नाम, दादी नीतू कपूर ने बताई कैसी दिखती नन्हीं परी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *