hindinews11.com

Aishwarya Rai को सालों बाद याद आए सलमान खान, कह दी इतनी बड़ी बात

Aishwarya Rai को सालों बाद याद आए सलमान खान :- सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। वह लम्बे समय से सिने जगत में अपनी बादशाहत कायम रखे हुए हैं। अभिनेता ने अपने लम्बे करियर में तमाम नई व पुरानी अभिनेत्रियों के साथ काम किया। कईयों का करियर सवांरने में सलमान खान का बड़ा योगदान हैं।

Aishwarya Rai को सालों बाद याद आए सलमान खान, कह दी इतनी बड़ी बात

सलमान खान बॉलीवुड के उन सितारों में से एक है जो कई अभिनेत्रियों को लांच करने के लिए जाने हैं। अभिनेता की आज दुनियाभर में जर्बदस्त फैंस फालोइंग है। जो उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहे हैं। बात करें सलमान खान की आने वाली फिल्मों की तो वह कभी ईद कभी दीवाली व टाइगर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Aishwarya सलमान की जोड़ी फैंस को भाई

सलमान खान एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी कई फिल्मों में एकसाथ नजर आई। इन दोनों सितारों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया। एक दौर ऐसा भी रहा जब सलमान खान ऐश्वर्या राय के प्यार में पड़ गए थे। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते ऐश्वर्या एवं सलमान के बीच दूरियां बढ़ गई। दूरियां भी इतनी कि सालों साल चली।

Aishwarya Rai को सालों बाद याद आए सलमान खान, कह दी इतनी बड़ी बात

इस बीच दोनों के बीच जमकर विवाद देखने को मिला। हालांकि इन सब बातों को कई साल बीत चुके हैं। बावजूद आज भी वह कड़वाहट बरकरार है। खबरों की माने तो सलमान एवं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) आज भी एक-दूसरे से बातें नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दरम्यान ऐश्वर्या ने सलमान खान को लेकर सालों बाद चुप्पी तोड़ी है और एक बड़ी बात कह दी है।

ऐश्वर्या ने सलमान को लेकर कही यह बात

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो हाल ही में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ऐश्वर्या कहती है कि अपने फिल्मी करियर को लेकर बात करती है। इसी दरम्यान उन्होंने उस फिल्म का नाम लिया जिसमें वह सलमान के साथ नजर आई थी। इस फिल्म को ऐश्वर्या को ऐश्वर्या ने अपने करियर की टर्निंग प्वाइंट फिल्म बताया।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कहती है कि हम दिल दे चुके सनम मेरे करियर की सबसे अच्छी फिल्म थी। इसी से उनके करियर में एक बड़ा बदलाव आया। ऐश्वर्या कहती है कि मैं और सलमान खान इस फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म के रिलीज के बाद मेरा पूरी तरह से करियर बदल गया। बहरहाल जब सालों बाद ऐश्वर्या ने अपनी जुबान से सलमान का नाम लिया तो इसकी खूब चर्चा हुई।

Also Read- Hira Mandi Web Series Star Cast : रेखा, मुमताज सहित कई दिग्गज कलाकार आएंगे नजर, अब इस अभिनेता की हुई एंट्री

Also Read- Bollywood की यह 8 एक्ट्रेस सरेआम हो चुकी है ऊप्स मोमेंट्स का शिकार

Leave a Comment