hindinews11.com

इमरान हाशमी की वजह से Aishwarya Rai ने ठुकरा दी थी बादशाहों फिल्म, ये रही बड़ी वजह

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को बादशाहों फिल्म ऑफर हुई थी। जब उन्हें यह पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी है तो उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दी थी। इसके पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पास दुनियाभर में सबसे खूबसूरत महिला का खिताब है। वह बॉलीवुड की दीवा मानी जाती है। ऐश्वर्या जब फिल्मों में नजर आती है तो उनकी खूबसूरती के फैंस कायल हो जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया था कि जिसके बाद ऐश्वर्या उनसे बेहद नाराज हुई थी। इसके अलावा जब उन्हें बादशाहों फिल्म ऑफर हुई और उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी भी है तो उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। इसके पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

इमरान हाशमी की वजह से ऐश्वर्या राय ने ठुकरा दी थी बादशाहों फिल्म, ये रही बड़ी वजह

दरअसल यह बात साल 2014 की है। जब करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एवं बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक महेश भट्ट बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इन दोनों सितारों ने करण जौहर ने अपने रैपिड फायर राउण्ड के दरम्यान कुछ सवाल पूछे। शो के दरम्यान करण ने इमरान के सामने कुछ नाम लिए। जवाब में इमरान के जेहन में जो नाम आता है उसे बोलना था। लिहजा शो में जब करण ने प्लास्टिक नाम लिया तो इमरान ने ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया। जिस पर यह माना गया कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जो खूबसूरती है वह असल में नहीं हैं, बल्कि एक प्लास्टिक की तरह हैं।

ऐसे में जब यह बात ऐश्वर्या तक पहुंची तो उन्हें बुरी लगी। जिस पर इमरान (Emraan Hashmi) ने सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि यह सब उन्होंने गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए किया था।

जब साल 2017 में बादशाहों फिल्म बनने जा रही थी। तो सबसे पहले यह फिल्म ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को ऑफर की गई। लेकिन जब ऐश्वर्या को यह पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी है तो उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। जिसके बाद ऐश्वर्या की जगह फिल्म में इलियाना डिक्रूज को लिया गया। हालांकि फिल्म रिलीज हुई तो बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई। जिससे इमरान को एक और असफल फिल्म का खामियाजा भुगतना पड़ा।

तो वहीं इस पूरे मामले को लेकर एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कहा था कि यह उनके जीवन का उन पर किया गया सबसे भद्दा कमेंट था। फेक और प्लास्टिक। हालांकि इस दरम्यान ऐश्वर्या ने किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन इन सब चीजों से यह साफ हो गया था कि वह इमरान हाशमी से इस पूरे मामले के बेहद नफरत करने लगी थी।

Also Read- Railway luggage rule : रेलवे में यात्रा के दौरान बिल्कुल न करें यह गलती, वरना भरना पड़ेगा जुर्माना

Also Read- मलाइका अरोरा ने अर्जुन कपूर को बर्थडे याद दिलाने भेजा शानदार गिफ्ट, अब दोनों निकलने वेकेशन पर..

Leave a Comment