प्रेग्नेंसी की वजह से ऐश्वर्या राय को गवानी पड़ी यह फिल्म, मेकर्स ने मांग ली थी श्योरिटी

प्रेग्नेंसी की वजह से ऐश्वर्या राय को गवानी पड़ी यह फिल्म, मेकर्स ने मांग ली थी श्योरिटी

ऐश्वर्या राय अब गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आती है। लेकिन एक ऐसा दौर भी रहा जब ऐश्वर्या हर दूसरी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आती थी। फिल्मी करियर में ऐश्वर्या राय को कई बार विवादों का भी सामना करना पड़ा है। ऐसा ही एक विवाद उस समय सामने आया था जब वह प्रेग्नेंट थी।

Aishwarya Rai had to lose this film due to pregnancy, the makers had demanded security

दरअसल यह बात उन दिनों की जब ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट थी। इस दरम्यान उन्होंने हिरोइन फिल्म साइन कर ली थी। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो ऐश्वर्या को पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। लिहाजा उन्होंने हिरोइन फिल्म को करने से मना कर दिया था। जिस पर मेकर्स झल्ला उठे थे। उन्होंने ऐश्वर्या राय पर कई तरह के आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या द्वारा हिरोइन फिल्म करने से मना करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेकर्स ने श्योरिटी की मांग उठा दी थी।

कर्स का कहना था कि हिरोइनें उन्हें यह श्योरिटी दें कि वह किसी भी फिल्म साइन करने से पहले यह साफ करें कि वह प्रेग्नेंट नहीं होगी। इस पर नियम बनाने की भी बात उठी थी। लेकिन अब तक ऐसा कोई नियम नहीं है।

बताते चले कि हिरोइन फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। जिसमें पहले ऐश्वर्या को साइन किया गया था। बाद में ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की जानकारी मिलते ही मेकर्स ने करीना कपूर को उनकी जगह साइन किया था।

Also Read- Nora Fatehi को मिल गया दूल्हा, मां ने तस्वीर दिखा बताया क्या करता है लड़का..

Also Read- Best cheap protein sources : शरीर में प्रोटीन की कमी को दूर करेंगे यह घरेलू 5 चीजें, क्या आप करते हैं इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.