Abhishek Bachchan से पहले एक और शादी कर चुकी थी ऐश्वर्या राय, सालों बाद हुआ खुलासा

Abhishek Bachchan से पहले एक और शादी कर चुकी थी ऐश्वर्या राय, सालों बाद हुआ खुलासा

Aishwarya Rai had married another before Abhishek Bachchan, revealed after years

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एवं ऐश्वर्या राय की शादी को तकरीबन 15 साल से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। ऐश्वर्या अभिषेक से शादी करने के बाद फिल्मों से धीरे-धीरे दूरियां बना ली और अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश्वर्या की एक और शादी हो चुकी थी। इस बात का खुलासा अब जाकर हुआ है।

Abhishek Bachchan से पहले एक और शादी कर चुकी थी ऐश्वर्या राय, सालों बाद हुआ खुलासा

ऐश्वर्या राय अभिषेक (Abhishek Bachchan) से शादी करने से पहले दो शख्स को डेट कर चुकी थी। जिसमें पहला नाम सलमान खान का आता है और दूसरा नाम विवेक ओबेराय का। सलमान से जब ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हुआ तो जमकर बवाल मचा था। ऐश्वर्या को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। अगर यह कहां जाए कि ऐश्वर्या को सलमान से दूरी बनाना महंगा पड़ा था तो गलत न होगा।

Abhishek Bachchan : क्योंकि मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान से ऐश्वर्या का ब्रेकअप होने के बाद जमकर बवाल हुआ था। ऐश्वर्या के फिल्मी करियर में ब्रेक सा लग या था। कई सितारों ने ऐश्वर्या के साथ काम न करने की योजना बना ली थी। लेकिन ऐश्वर्या ने बहादुरी का परिचय देते हुए सबका कड़ा मुकाबला किया, और हार नहीं मानी। आखिरी में सबकुछ नार्मल हुआ और ऐश्वर्या के साथ सिने जगत के कई सितारे काम करना शुरू कर दिए।

Abhishek Bachchan : मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेराय से बढ़ गई थी। लेकिन विवेक के साथ भी ऐश्वर्या का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका था। ऐश्वर्या की विवेक से नजदीकि बढ़ने के कारण विवेक को भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। कहा तो यह जाता है कि ऐश्वर्या से नजदीकी बढ़ाने के कारण ही विवेक का अच्छा-खासा फिल्मी करियर बर्बाद हो गया था।

बात करें ऐश्वर्या राय की शादी तो कहा जाता है कि ऐश्वर्या अभिषेक (Abhishek Bachchan) से शादी करने से पहले एक और शादी कर चुकी थी। दरअसल ऐश्वर्या मंगल दोष से पीड़ित थी। लिहाजा वह अभिषेक से शादी करने से पहले उन्हें पीपल के पेड़ से शादी करनी पड़ी थी। पीपल के पेड़ से शादी करने के बाद ऐश्वर्या एवं अभिषेक की शादी हुई थी। बता दें कि ऐश्वर्या एवं विवेक की शादी कई बड़े हंगामे हुए थे।

Abhishek Bachchan से पहले एक और शादी कर चुकी थी ऐश्वर्या राय, सालों बाद हुआ खुलासा

पहला हंगामा यह था कि शादी के ठीक एक दिन पहले मॉडल जान्हवी कपूर जो अभिषेक (Abhishek Bachchan) के साथ दस बहाने गाने में नजर आई थी। उन्होंने दावा किया था कि वह अभिषेक की पत्नी थी। बवाल के दरम्यान जान्हवी ने अपने हाथ की नस तक काट ली थी। हालांकि बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसके बाद यह खुलासा हुआ जान्हवीं द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से गलत है।

Also Read- Madhuri Dixit ने 55 की उम्र में लेटेस्ट तस्वीर से गिराई बिजलियां, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

Also Read- शाहरूख खान की पत्नी Gauri Khan बेटे अबराम को लेकर हैं बेहद चिंतित, सता रहा उन्हें इस बात का डर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *