hindinews11.com

Hrithik Roshan संग लिपलॉप करना Aishwarya Rai को पड़ गया था भारी, अभिषेक बच्चन ने उठा लिया यह कदम

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की दुनियाभर में एक अच्छी खासी फैंस फालोइंग है। यह सभी फैंस ऐश्वर्या को अपना आदर्श मानते हैं। जो ऐश्वर्या की हर एक्टिविटी को फालो करते हैं। इन्हीं सब मुद्दों की वजह से एक बार ऐश्वर्या राय कानूनी पचड़े में फंस गई थी। तो क्या था पूरा मामला चलिए जानते हैं।

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब फिल्म धूम 2 रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक विलेन का रोल प्ले किए थे। तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी कुछ ऐसे ही किरदार में थी। धूम 2 फिल्म में ऐश्वर्या एवं ऋतिक के बीच कुछ लिपलाप सीन थे। जिसकी वजह से ऐश्वर्या विवादों में फंस गई थी। लिपलाप सीन की वजह से ऐश्वर्या को लीगल नोटिस मिल गई थी।

Hrithik Roshan संग लिपलॉप करना Aishwarya Rai को पड़ गया था भारी, अभिषेक बच्चन ने उठा लिया यह कदम

ऐश्वर्या का छलका था दर्द

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस पूरे मामले को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। ऐश्वर्या ने कहा कि धूम 2 फिल्म में लिपलाप सीन की वजह से उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था। ऐश्वर्या कहती है कि हॉलीवुड से उन्हें कई ऐसी फिल्में ऑफर हुई थी। जिसे उन्होंने महज इस वजह से रिजेक्ट कर दिया था कि क्योंकि वह फिजिकल सींस करने में कम्फर्टेबल नहीं थी।

मन में जो डर था वहीं हुआ

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) कहती है कि मेरे मन में इस बात का डर था कि ऑडियस भी कहीं न कहीं ऐसे सींस को लेकर कम्फर्टेबल नहीं होंगे। लेकिन मन में एक सवाल आाया कि अगर कहना ही है तो पहले इंडियन सिनेमा में करूं। क्योंकि मैं देखना चाहती थी कि जो मेरे मन में डर है क्या रियल में ऐसा है। ऐश्वर्या कहती है कि धूम 2 फिल्म करने के बाद उनके साथ वहीं हुआ जिसे लेकर उन्हें डर लग रहा था।

लीगल नोटिस में ऐश्वर्या से मांगा जवाब

धूम 2 फिल्म में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) व ऋतिक (Hrithik Roshan) के बीच फिल्माए गए लिपलाप सीन की वजह से ऐश्वर्या राय विवादों में फंस गई थी। ऐश्वर्या के फैंस ने उन्हें लीगल नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। फैंस ने अपने नोटिस में कहा था कि आप आइकॉनिक है। आप हमारे बच्चों के लिए उदाहरण है। ऐसे में आपने इस तरह का सीन क्यों किया।

Hrithik Roshan संग लिपलॉप करना Aishwarya Rai को पड़ गया था भारी, अभिषेक बच्चन ने उठा लिया यह कदम

अभिषेक ऋतिक से हो गए थे नाराज

मीडिया रिपोर्ट की माने तो धूम 2 फिल्म ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं ऋतिक (Hrithik Roshan) के बीच फिल्माए गए सीन को लेकर अभिषेक बच्चन बेहद नाराज हुए थे। उन्होंने ऋतिक रोशन से बातचीत करना बंद कर दिया था। कहा तो यहां तक जाता है कि बच्चन फैमिली ने फिल्म से इस सीन को हटाने का पूरा प्रयास भी किया था। लेकिन मेकर्स इसके लिए राजी नहीं हुए थे।

Also Read- Priyanka Chopra ने एक बार अभिषेक बच्चन की कर दी थी हालत खराब, पूरा किस्सा जान उड़ जाएंगे तोते

Also Read- MP Bus Accident : इंदौर से महाराष्ट्र जा रही यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, दर्जनों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Leave a Comment