hindinews11.com

ऐश्वर्या राय ने 9 साल छोटे अभिनेता के साथ दिए थे कई इंटीमेट सीन, जिसे देख सास जया बच्चन ने..

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी उम्र से कई साल बड़े अथवा कई साल छोटे अभिनेताओं के साथ रोमांस कर चुकी हैं। जिसकी वजह से उन्हें कई बार समस्याओं का सामना करना पड़ा हैं।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अब इक्का-दुक्का फिल्मों में ही नजर आती हैं। लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा जब सिने जगत में ऐश्वर्या के नाम का बोलबाला था। वह हर दूसरी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आती थी। फिर अभिनेता चाहे उनसे उम्र में बड़ा हो या छोटा। वह सभी के साथ रोमांस करती हुई पर्दे पर सहज ही नजर आ जाती थी। ऐश्वर्या राय की जिस अभिनेता के साथ भी जोड़ी बनी लोगों ने इसे खूब प्यार दिया।

ऐश्वर्या राय ने 9 साल छोटे अभिनेता के साथ दिए थे कई इंटीमेट सीन, जिसे देख सास जया बच्चन ने..

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की ऐसी ही फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म थी ऐ दिल है मुश्किल हैं। जिसे करण जौहर ने निर्देशित किया था। फिल्म में ऐश्वर्या के अपोजिट रणवीर कपूर नजर आए थे। जो ऐश्वर्या से तकरीबन 9 साल छोटे हैं। ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में ऐश्वर्या व रणवीर कपूर के बीच कई इंटीमेट सीन देखने को मिले। फिल्म जब रिलीज हुई तो बहू ऐश्वर्या एवं रणवीर के बीच फिल्माएं गए इंटीमेट सीन को देखकर सास जया बुरी तरह से भड़क उठी थी। एक इंटरव्यू के दरम्यान उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर काफी कुछ कह दिया था।

Also Read- कीर्ति सुरेश से अल्लू अर्जुन तक, साउथ के इन स्टार्स किया जाता है सबसे ज्यादा सर्च, देखें लिस्ट

जया बच्चन ने कही थी यह बात

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐ दिल मुश्किल फिल्म को जब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की सास जया बच्चन ने देखा तो वह जमकर भड़क उठी थी। एक इंटरव्यू के दरम्यान जया बच्चन ने किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि अब तो शर्म बची ही नहंीं। एक दौर था जब डायरेक्टर अपना आर्ट दिखाते थे, लेकिन अब फिल्मों को उन्होंने बिजनेस बना लिया हैं। लिहाजा इसी आधार पर वो फिल्में भी तैयार करते है।

रिपोर्ट की माने तो ऐ दिल मुश्किल फिल्म में रणवीर एवं ऐश्वर्या के बीच कई इंटीमेट सीन थे। जिसे ऐश्वर्या करने को तैयार नहीं थी। लेकिन कहानी की डिमाण्ड की वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ा। जिस वजह से बच्चन परिवार उनसे बेहद नाराज हुआ था। कहा तो यहां तक जाता है कि फिल्म से सभी इंटीमेट सीन हटाने बच्चन परिवार पूरी तरह से कोशिश की थी, लेकिन करण जौहर ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हुए। लिहाजा बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या को यह सख्त हिदायत दी थी कि आगे से वह ऐसी फिल्में साइन नहीं करेगी।

Also Read- Janhvi kapoor की यह तस्वीरें फैंस को हैं बेहद पसंद, पहली नजर पड़ते ही आपकी भी ठहर जाएंगी निगाहें

Also Read- Arjun Kapoor से रिपोर्टर ने पूछा पेरिस ट्रिप का एक्सपीरियंस, तो अभिनेता दिया यह कूल जवाब

Leave a Comment