Aishwarya Rai मिस वर्ल्ड बनने से पहले ही हो गई थी मशहूर, पलभर के सीन ने घर-घर दिला दी थी पॉपुलरटी

Aishwarya Rai मिस वर्ल्ड बनने से पहले ही हो गई थी मशहूर, पलभर के सीन ने घर-घर दिला दी थी पॉपुलरटी

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम साल 1994 में किया था। लेकिन सौन्दर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से पहले ही वह घर-घर संजना नाम से पॉपुलर हो गई थी।

बॉलीवुड की बला की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपने लम्बे करियर में ऐश्वर्या ने कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम दर्ज की है। जिसमें से एक है साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या घर-घर पॉपुलर हो चुकी थी। उन्हें संजना नाम से लोग जानने लगे थे। इतना ही नहीं ऐश्वर्या का यह किरदार इतना पॉपुलर हुआ था कि उस दौर में लोग अपनी बेटियों का नाम तक संजना रखने लगता था। तो ऐश्वर्या का यह प्रोजेक्ट क्या था चलिए जानते हैं।

Aishwarya Rai मिस वर्ल्ड बनने से पहले ही हो गई थी मशहूर, पलभर के सीन ने घर-घर दिला दी थी पॉपुलरटी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के ठीक सालभर पहले 1993 में एक एड प्रोजेक्ट में नजर आई थी। इस प्राजेक्ट में ऐश्वर्या के साथ आमिर खान, महिमा चौधरी नजर आई थी।

क्या था एड प्रोजेक्ट

एक मिनट से कम का यह एड प्रोजेक्ट पेप्पी का था। जिसमें आमिर खान अपने घर पर शतरंज खेल रहे होते हैं। तभी उनके दरवाजे की बेल बजती है। जब आमिर दरवाजा खोलते हैं तो महिमा चौधरी की एंट्री होती है। जो आमिर को पेप्सी की एक बोतल लाने के लिए कहती है। आमिर महिमा को इम्प्रेस करने के लिए बारिश में घर के बाहर जाते हैं और स्टंट करते हुए पेप्सी की एक बोतल लाने में सफल होते हैं।

ऐश्वर्या की एंट्री ने जीता दिल

एड प्रोजेक्ट में आमिर एक पेप्सी की बोतल लाकर महिमा को देते हैं। इतने में उनके घर की बेल फिर से बजती है। जिस पर महिमा कहती है कि संजू होगी शायद। दरवाजा खुलता है तो ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की एंट्री होती हैं। ऐश्वर्या अपने लुक से सहज ही लोगों का दिल जीत लेते हैं। एंट्री लेते ही ऐश्वर्या कहती है कि हैलो आई एम संजना। मुझे भी क्या एक पेप्सी मिलेगी।

Aishwarya Rai मिस वर्ल्ड बनने से पहले ही हो गई थी मशहूर, पलभर के सीन ने घर-घर दिला दी थी पॉपुलरटी

पहले से मशहूर थी ऐश्वर्या

इस एड प्रोजेक्ट के तकरीबन सालभर बाद जब साल 1994 में ऐश्वर्या राय को मिस वर्ल्ड का खिताब मिला तो लोगों को इस बात का एहसास हुआ कि ऐश्वर्या पहले से ही महशूर है। उन्हें संजना नाम से घर-घर पॉपुलरटी पेप्सी के एड से मिल चुकी है।

3 सेकण्ड से खींचा ध्यान

पेप्सी के एड में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का सीन महज 3 सेकण्ड का है। इतने में वह अपनी खूबसूरती व लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं। कुछ यूजर ने इस वीडियो में अपना रिएक्शन भी दिया हैं। एक संजना नाम की लड़की ने लिखा यह एड बताता है कि मुझे मेरा नाम कैसे मिला।

बात करें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रेंड की तो वह पोन्नियन सेवलन पार्ट 1 में दिखाई देगी। उनकी यह फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। यह फिल्म कई भाषाओं में एकसाथ रिलीज की जाएगी। फिल्म से ऐश्वर्या का लुक काफी समय पहले रिवील किया चुका है।

Also Read- अभिनेता, पत्रकार व पूर्व केन्द्रीय मंत्री Krishnam Raju का निधन, 183 फिल्मों में किया था अभिनय

Also Read- फिल्मों में हिरोइनों का केवल किया जाता था इस्तेमाल, वेटरन एक्ट्रेस Mandakini ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.