hindinews11.com

ऐश्वर्या राय ने जाहिर की दिली इच्छा, कहा- अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा करना चाहूंगी यह काम!

ऐश्वर्या राय अब फिल्मों की वजह से कम अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ऐश्वर्या राय ने हाल में अभिषेक बच्चन संग फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की हैं।

ऐश्वर्या राय भले ही अब चुनिंदा फिल्मों में नजर आती हो, लेकिन वह किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में जरूर बनी रहती हैं। खासकर अपने फैमिली को लेकर ऐश्वर्या सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। बीते दिनों ऐश्वर्या ने जब अभिषेक बच्चन संग काम करने की अपनी दिली इच्छा जाहिर की तो वह सुर्खियों में छा गई।

ऐश्वर्या राय ने जाहिर की दिली इच्छा, कहा- अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा करना चाहूंगी यह काम!

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी दिली इच्छा जाहिर की। ऐश्वर्या ने कहा कि वह अभिषेक के साथ दोबारा से काम करने की इच्छा रखती हैं। तो वहीं एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। अभिषेक ने कहा कि वह इस इंतजार में कि कब अच्छी स्क्रिप्ट मिले और वह ऐश्वर्या के साथ दोबारा पर्दे पर धमाल मचाए।

फन्ने खां में आखिरी दिखी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय आखिरी फिल्म फन्ने खां में दिखी थी। ऐश्वर्या की यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ रोबोट फिल्म में दिखी थी। तो वहीं ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म पोन्नियन सैलवन है। जिसमें वह लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएगी। बताते चले कि ऐश्वर्या ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अब तक बॉलीवुड, साउथ व हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। ऐश्वर्या अभिषेक के साथ कई फिल्में कर चुकी हैं। फिल्मों के दरम्यान ही ऐश्वर्या व अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। जिसके बाद अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था और कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

एसएस राजामौली की फिल्म में हिरोइन बनेगी ऐश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म में नजर आ सकती हैं। अब यह फिल्म कौन सी होगी, फिल्म में ऐश्वर्या राय के अपोजिट कौन नजर आएगा फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन सबकुछ ठीकठाक रहा तो आगामी फिल्म ऐश्वर्या की एसएस राजामौली के साथ होगीं। बता दें कि एसएस राजामौली अब तक कई धमाकेदार फिल्में बना चुके है। जिसमें बाहुबली, आरआरआर जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Also Read- One Rupees Note : चलन से बाहर हो चुके एक रूपए के इन नोटों के बदले मिलेंगे 12 लाख, जाने पूरी डीटेल्स

Also Read- 2 रूपए से कम कीमत वाले के तेजी से बढ़े दाम, कुछ सालों में निवेशकों को बनाया करोड़पति

Leave a Comment