Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअभिषेक बच्चन को लाइन में लाने ऐश्वर्या राय सास जया के साथ...

अभिषेक बच्चन को लाइन में लाने ऐश्वर्या राय सास जया के साथ मिलकर करती है यह काम

अभिषेक ने भी किया खुलासाः कहा मां के साथ मिलकर गैंगअप करती है ऐश्वर्या

बॉलीवुड का बच्चन परिवार हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने फैंस हर रविवार उनके बंगले के सामने जमा हो जाते हैं। बच्चन परिवार से जुड़ी हर छोटी-बड़ी एक्टिविटी पर फैंस की खास नजर रहती हैं।

ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको ऐश्वर्या राय व अभिषेक बच्चन से जुड़ा बताने जा रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय को जब भी ऐसा लगता है कि अभिषेक अब भाव खा रहे है। तो वह अभिषेक को लाइन में लाने के लिए सास जया बच्चन के साथ मिलकर ऐसा काम करती हैं कि अभिषेक अपने आप सरेण्डर हो जाते हैं।

ऐश्वर्या करती है यह काम

ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन से खूब जमती है। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक भी कई बार कर चुके हैं। अभिषेक का कहना है कि कभी-कभी ऐवर्श्या मेरी मां के साथ मिलकर उनके खिलाफ गैंगअप करते हैं। रिपोर्ट की माने तो अभिषेक को लाइन में लाने के लिए ऐश्वर्या व जया बच्चन बंगाली भाषा में बात करने लगते हैं। जया बंगाली भाषा को अच्छी तरह से जानती हैं। तो वहीं ऐश्वर्या ने भी इस भाषा को एक फिल्म शूटिंग के दौरान अच्छी तरह से सीखा था।

सोशल मीडिया में एक्टिव रहता यह कपल

बता दें कि अभिषेक बच्चन एवं ऐवर्श्या राय सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहते हैं। दोनों सितारे सोशल मीडिया में समय-समय पर अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें वायरल करते रहते हैं। जिसे लेकर वह कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं।

इस फिल्म आए नजर

अभिषेक बच्चन हाल ही में फिल्म बॉब विश्वास में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट चित्रांगदा सिंह नजर आई थी। फिल्म बॉब विश्वास में अभिषेक के अभिनय की खूब सराहना हुई थी। अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट करके अभिषेक के अभिनय की सराहना की थी। तो वहीं ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेवलन में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग उन्होंने बीते दिनों पूरी की हैं।

Also Read- कमरे के बजाय करण जौहर के बाथरूम Sara Ali khan करती थी यह काम, खुलासा किया तो करण के उड़ गए होश

Also Read – जब ट्वींकल के लिप से बॉबी देओल की टकरा गई थी लिप, भड़की एक्ट्रेस ने किया यह काम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular