Aishwarya Rai अनिल कपूर स्टारर फिल्म Tall ने रिलीज के पूरे किए 23 साल, अनिल ने तस्वीर शेयर लिखी यह बात

Aishwarya Rai अनिल कपूर स्टारर फिल्म ताल ने रिलीज के पूरे किए 23 साल, अनिल ने तस्वीर शेयर लिखी यह बात

Aishwarya Rai अनिल कपूर स्टारर फिल्म ताल (Tall) ने रिलीज के पूरे किए 23 साल, अनिल ने तस्वीर शेयर लिखी यह बात

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अनिल कपूर की जोड़ी कई फिल्मों के एकसाथ बनी। जिसमें से एक प्रमुख फिल्म रही ताल (Tall)। जिसे रिलीज के 23 साल पूरे हो चुके हैं।

अनिल कपूर एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) स्टारर फिल्म ताल (Tall) को रिलीज के लिए 23 साल पूरे हो चुके हैं। साल 1999 में आज के ही दिन यह फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के 23 साल पूरे होने पर ताल फिल्म से जुड़ी अनिल कपूर ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की है।

Aishwarya Rai अनिल कपूर स्टारर फिल्म Tall ने रिलीज के पूरे किए 23 साल, अनिल ने तस्वीर शेयर लिखी यह बात

लिखी यह बात

ताल (Tall) फिल्म की कई तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा कि फिल्म को रिलीज हुए 23 साल पूरे हो चुके हैं। इस शानदार फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं आभारी रहूंगा। क्योंकि मेरी भूमिका पहले गोविंदा को ऑफर की गई थी। बाद में यह रोल मेरे पास आया। इस फिल्म के लिए मैं फिल्म के निर्देशक सुभाष घई जी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यह आइकॉनिक किरदार के लिए चुना। इस फिल्म से मुझे खूब प्यार मिला। यह फिल्म मेरे करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई।

बहरहाल अनिल कपूर द्वारा ताल (Tall) की फिल्म की शेयर की गई तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ताल फिल्म एक सुपरहिट फिल्म में से एक रही थी। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

Also Read- Raju Srivastava Net worth : मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज हैं करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक, जाने नेटवर्थ

Also Read- Alia Bhatt ने खोले बेडरूम सीक्रेट, प्रेग्नेंट होने के लिए बिस्तर में रणवीर के साथ ट्राई की थी यह पोजीशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.