hindinews11.com

ऐश्वर्या व अभिषेक ने बेटी का नाम आराध्या रखने में लगा दिए थे 4 महीने का समय, ये रही बड़ी वजह!

सिने जगत की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय व अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी का नाम रखने में 4 माह का समय लगा दिया था। इसके पीछे बड़ी वजह क्या थी खुद ऐश्वर्या ने खुलासा किया था।

ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड फिल्मों की पाॅपुलर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन इन दिनों वह फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूरी अपनी फैमिली लाइफ में बिजी चल रही हैं। तो दूसरी ओर अभिषेक बच्चन फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं। हाल ही में अभिषेक आठवीं फिल्म में नजर आए थे। ऐश्वर्या भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन वह अपने पति अभिषेक बच्चन व बेटी आराध्या के साथ अक्सर मीडिया की लाइम लाइट में बनी रहती हैं। वर्तमान समय ऐश्वर्या ने बेटी के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्या वजह रही कि उन्हें बेटी का नाम आराध्या रखने में 4 माह का समय लग गया था।

ऐश्वर्या व अभिषेक ने बेटी का नाम आराध्या रखने में लगा दिए थे 4 महीने का समय, ये रही बड़ी वजह!

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से बेटी के नाम के मायने पूछे गए। जिस पर उन्होंने कहा कि आराध्या नाम का मतलब होता है जिसकी हम पूजा करते हैं अर्चना करते हैं। आगे वह बताती है कि बेटी के जन्म से पहले ही हमने आराध्या नाम रखना सोच लिया था। लेकिन जब आप एक फैमिली में होते हैं तो थोड़ा सा समय लग जाता है। जिसे आप बखूबी समझ सकते हैं। ठीक ऐसा हमारे साथ भी हुआ। जब 4 माह बीत गए तो हमें महसूस ही नहीं हुआ। आखिर में 4 माह बीत जाने के बाद हमने बेटी का नाम आराध्या रख दिया। बताते चले कि ऐश्वर्या एवं अभिषेक की बेटी का जन्म साल 2011 में हुआ था। आराध्या अब 11 साल की हो चुकी हैं। जो अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या व पापा अभिषेक के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इस फिल्म में दिखेगी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय लम्बे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन वह साउथ की फिल्म से जल्द वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म के सिलसिले में वह कई बार साउथ के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पाॅट की जा चुकी हैं। ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म पोन्नियन सेविलन है। जिसे निर्देशित मणिरत्नम कर रहे हैं। ऐश्वर्या के अपोजिट इस फिल्म में साउथ के दिग्गज स्टार विक्रम नजर आएंगे। यह फिल्म 30 सितम्बर को इसी साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Also Read- रवि किशन ने शुरूआती दौर का बयां किया दर्द, कहा- लोगों ने किया मेरा खूब इस्तेमाल, नहीं देते थे पैसे..

Also Read- कैटरीना नहीं इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस फरमा रहे विक्की कौशल, वायरल हुई तस्वीर, ये रही बड़ी वजह

Leave a Comment