Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTसालों बाद Sri Devi की तस्वीर देख भावुक हुए फैंस, पीठ पर...

सालों बाद Sri Devi की तस्वीर देख भावुक हुए फैंस, पीठ पर बोनी नाम लिखा देख किया सवाल!

बीते मंगलवार को बोनी कपूर (Bony Kapoor) ने श्रीदेवी (Sri Devi) की एक तस्वीर पोस्ट की। जिसे देखकर दिवंगत अभिनेत्री के फैंस भावुक हो उठे। बोनी ने श्रीदेवी की जो तस्वीर शेयर की है वह साल 2012 की है। जिसे देख लोगों ने कुछ इस तरह के कमेंट किए। किसी ने दिवंगत एक्ट्रेस की तस्वीर में रूप की रानी लिखा तो किसी ने चांदनी लिखा।

सालों बाद श्रीदेवी की तस्वीर देख भावुक हुए फैंस, पीठ पर बोनी नाम लिखा देख किया सवाल!

जबकि कई लोग ऐसे भी रहे जो यह जानना चाह रहे थे कि श्रीदेवी (Sri Devi) की पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर (Bony Kapoor) किसने लिखा। लेकिन हम आपको बता दें कि श्रीदेवी की यह तस्वीर लखनऊ की है। इस तस्वीर को देखकर दिवंगत अभिनेत्री के कई फैंस न उनके न होने का दुख जाहिर किया तो कईयों ने उन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताया। बता दें कि श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुशी एवं जाह्नवी भी अक्सर अपनी मां की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

श्रीदेवी (Shri Devi) की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बोनी कपूर (Bony Kapoor) ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए लिखा कि यह तस्वीर साल 2012 की है। जब हम लखनउ शहर के सहारा एरिया में दुर्गा पूजा का जश्न मनाया था। जिसमें श्रीदेवी सिंदूरखेला कार्यक्रम में भाग ली थी। तस्वीर में श्रीदेवी मुस्कुराती हुई दिख रही है। इसके अलावा श्रीदेवी के गालों व बालों में सिंदूर लगा हुआ है। इसके अलावा श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से बोनी लिखा हुआ है।

श्रीदेवी (Sri Devi) की इस तस्वीर को देखकर फैंस तरह तरह के इमोशनल कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि सर आपका नाम श्रीदेवी जी के पीठ पर किसने लिखा है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि यकीन नहीं हो रहा है कि अब वह हमारे बीच नहीं है।
बता दें कि श्रीदेवी अपने फैमिली के बेहद करीब थी। वह अक्सर सोशल मीडिया में अपनी बेटियों व पति संग तस्वीर साझा करती रहती थी। एक तस्वीर में श्रीदेवी क मेहंदी भी उनके पति एवं बेटियों का नाम देखा जा सकता है।

Also Read- Rekha की इस आदत से अमिताभ बच्चन को होती थी बेहद चिढ़न, बिग बी ने गुस्से में एक दिन…

Also Read- जब अमृता सिंह से तलाक होने पर सैफ अली खान ने बताई अच्छे पाटर्नर की तीन खूबियां, आप जानिए

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular