Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTभाई संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Raveena Tandon का...

भाई संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Raveena Tandon का दर्द, कहा-वो मुझे छोड़ने आता था…

एक समय बाॅलीवुड में रवीना टण्डन (Raveena Tandon) का खूब जलवा था। वह इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। उस दौर में रवीना का जलवा हर तरफ कायम था। फिर चाहे मैग्जीन हो या अखबर। हर जगह रवीना के ही चर्चे हुआ करते थे। लेकिन कभी-कभार कुछ ऐसी खबरे सामने आ जाती थी। जो रवीना (Raveena Tandon) को एक बड़ा दर्द दे जाती थी।

भाई संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Raveena Tandon का दर्द, कहा-वो मुझे छोड़ने आता था…

इस बात का जिक्र स्वयं एक बार रवीना (Raveena Tandon) ने इंटरव्यू के दौरान किया था। अपना दर्द बयां करते हुए रवीना ने कहा कि उस दौर में कुछ ऐसी रातंे हुआ करती थी कि मैं ठीक से सो नहीं पाती थी। बल्कि कई रातें मेरी रोते-रोते कटती थी। कुछ मैग्जीन के एडीटर ऐसी-ऐसी कहानियां मेरे बारे में गढ़ देते थे कि उन्हें सोच-सोच कर मेरा सिर फटने लग जाता था कि भला कोई इतना बुरा कैसे लिख सकता है। इन आर्टिकल की वजह से मेरे पैरेंट्स की भी छवि दांव पर लग जाती थी।

हैरान थी हो क्या रहा है

रवीना (Raveena Tandon) उस दौर को याद करते हुए कहती है कि मेरे खिलाफ मैग्जीन में जिस तरह के आर्टिकल निकाले जाते थे। उससे मैं हैरान थी कि आखिर हो क्या रहा है। इन आर्टिकल की वजह से मेरे घर वालों की जिंदगी पूरी तरह से प्रभावित थी। रवीना कहती है कि मुझे याद, मेरी कैसी ऐसी रातें कटी हुई जब मैं रोते-रोते सोई हूं।

भाई से जोड़ दिया अफेयर

रवीना बताती है कि लोगों ने मेरे भाई के साथ ही मेरा नाम जोड़ दिया। वह मुझे छोड़ने आता था। जिसके बाद स्टारडस्ट जैसी मैग्जीन ने लिखा कि एक हैण्डसम गोरा चिट्टा लड़का रवीना को छोड़ने आता है। हमने रवीना का हमसफर खोज लिया है। रवीना कहती थी कि एक दौर ऐसा था कि आप किसी को हेला भी कहते हो तो एडिटर यह सोचते थे चलो इसमें भी मिर्च-मसाला डालकर लिख दो।

Also Read- जब Kareena Kapoor का फरदीन खान संग इंटीमेट सीन देख भड़क गए थे शाहिद कपूर, बढ़ता विवाद ऐसे हुआ शांत

Also Read- Sonu Nigam फैमिली सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने खुद दी जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular