Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTNora Fatehi से ब्रेकअप पर सालों बाद अंगद बेदी ने तोड़ी चुप्पी,...

Nora Fatehi से ब्रेकअप पर सालों बाद अंगद बेदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह जैसा पार्टनर चाहती हैं…

बॉलीवुड गलियारे में कभी नोरा फतेही (Nora Fatehi) एवं अंगद बेदी के लव स्टोरी के चर्चे हुआ करते थे। यह जोड़ा अक्सर एकसाथ स्पॉट किया जाता था। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। लिहाजा दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। अंगद बेदी जहां एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी करके मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रहे हैं।

Nora Fatehi से ब्रेकअप पर सालों बाद अंगद बेदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह जैसा पार्टनर चाहती हैं...

तो वहीं नोरा (Nora Fatehi) अपने करियर में पर पूरा ध्यान दे रही है। नोरा आए दिन अपने नए-नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। नोरा अब तक कई एलबम सांग व फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नोरा की दुनियाभर में जबदस्त फैंस फालोइंग हैं। नोरा के डांस स्टेप को लोग खूब पसंद करते हैं। अंगद संग ब्रेकअप पर नोरा ने फिलहाल कोई बयान नहीं दिया। लेकिन सालों साल बाद ई टाइम्स से बातचीत के दौरान अंगद ने नोरा संग ब्रेकअप पर बयान दिया था। तो चलिए जानते है आखिर अंगद ने क्या कहा था।

Nora Fatehi से ब्रेकअप पर सालों बाद अंगद बेदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह जैसा पार्टनर चाहती हैं...

ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान अंगद ने नोरा (Nora Fatehi) को लेकर कहा कि वह एक प्यारी लड़की है। नोरा जो भी कर रही है बहुत अच्छा कर रही हैं। वह बहुत जल्द एक स्टार होगी। मुझे खुशी है कि लोगों को उनका काम पसंद आ रहा है। मैं नोरा के करियर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वह जैसा पार्टनर चाहती है उन्हें बहुत जल्द मिल जाएगा।
अंगद आगे कहते है कि हर चीज का अपना एक समय होता है। समय कुछ बदलाव चाहता है। और ऐसा हुआ भी। नोरा का समय अभी स्टारडम का है। स्टारडम के बाद परिवार का होगा। जिसे चुनौती नहीं दिया जा सकता है। इसे हर किसी को स्वीकारना होगा। अंगद कहते है कि एक कलाकार के रूप में हर किसी का सम्मान बेहद जरूरी हैं। गरिमा एवं सम्मान के लिए मौन रहना बेहद जरूरी है।

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज दुनियाभर में पॉपुलरटी हासिल कर चुकी है। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपने तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। नोरा जल्द ही गुरू रंधावा के साथ एक नए एलबम सांग में नजर आएगी। जिसका बीते दिनों प्रमोशन करने वाल द कपिल शर्मा शो पहुंची थी।

Also Read- ये हैं Hritik Roshan की आने वाली फिल्में, लिस्ट में विक्रम वेधा से लेकर वॉर 2 तक हैं शामिल

Also Read- Kapil Sharma की जीवनी पर बनने जा रही बायोपिक, जानिए क्या है फिल्म का नाम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular