hindinews11.com

घर के बाद अब Madhuri Dixit के पति नेने ने खरीदी यह इलेक्ट्रॉनिक कार, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

जिस प्रकार से पेट्रोल और डीजल के प्राइस बढ़ते जा रहे हैं लोगों में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की रुचि बढ़ती जा रही है, हर कोई पेट्रोल-डीजल के खर्चे से बचने के लिए इलेक्ट्रॉनिक वाहन खरीदना पसंद कर रहा है. बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति श्रीराम नेने ने हाल ही में टाटा की एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदी है जिसका नाम टाटा नेक्सन डार्क एडिशन है, भारतीय बाजार में यह कार 17.15 लाख रुपए में उपलब्ध है.

घर के बाद अब Madhuri Dixit के पति नेने ने खरीदी यह इलेक्ट्रॉनिक कार, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

श्रीराम नेने ने इस कार को खरीदने के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डिलीवरी लेते हुए एक वीडियो शेयर किया साथी इसमें कैप्शन भी दिया है कि भारत में अभी नई इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च हुई है जिसे खरीद रहा हूं, यह कार चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और राइडिंग एक्सपीरियंस की वजह से काफी अच्छी लगी और इसमें होम चारजर भी साथ में आता है और इसका प्राइस भी ठीक है.

Tata Nexon EV Dark Edition

इस कार के अंदर 16 इंच के एलॉय व्हील टायर दिए गए हैं साथ ही सेटिंग ब्लैक ह्यूमैनिटी लाइन भी दी गई है, बात करी उसके केबिन के अंदर तो प्रीमियम डार्क थीम पर बना हुआ है जिसमें लेदर आप होल्सट्री ट्राई हीरो पैटर्न आदि का उपयोग किया गया है. ब्लू स्टिचिंग के साथ लेदर रेप स्टेरिंग वीर और फ्रंट हेड्रेस्ट एंब्रॉयडरी के साथ है सेकंड रो के लिए कप होल्डर दिया गया है साथ ही एडजेस्टेबल हेड्रेस्ट और सीट दी गई है.

बात करें इसके बाकी के फीचर्स की तो इसमें आपको ऑटोमेटिक हेडलैंप, ऑटो रेन सेंसिंग वाइपर्स, 7 इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाइमेट कंट्रोल, पैसिव एंट्री पैसिव स्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी हरमन सोर्स टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम टाटा जेट कनेक्ट आदि 35 बड़े फीचर्स दिए गए हैं.

आपको यह कार कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइए और ऐसी ही खबरों के लिए हमारी वेबसाइट पर रोजाना विजिट करें.

Also Read- Yami Gautam ने आखिर क्यों कहा मेरी एक्टिंग का रिव्यू मत करना, जाने वजह!

Also Read- Shahid Kapoor ने बयां किया दर्द, कहा- मीरा रापजूत बच्चों के साथ मिलकर मुझे धक्के मार निकाल देते हैं घर से बाहर, फिर मैं…

Leave a Comment