एक्ट्रेस Mohena Singh ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता, मां बनने का शेयर किया अनुभव

एक्ट्रेस Mohena Singh ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता, मां बनने का शेयर किया अनुभव

एक्ट्रेस मोहेना सिंह (Mohena Singh) बीते दिनों मां बनी। उन्होंने सोशल मीडिया में नन्हें मेहमान की पहली तस्वीर शेयर की। साथ ही एक्ट्रेस ने मां बनने का अनुभव शेयर किया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहेना सिंह (Mohena Singh) बीते दिनों मां बनी। नन्हें मेहमान की पहली तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मां बनने का अनुभव शेयर किया। मोहेना के बेटे की पहली तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लग गया। सभी नए मेहमान के स्वागत में भर-भर कमेंट किए और बधाईयां दी।

एक्ट्रेस Mohena Singh ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता, मां बनने का शेयर किया अनुभव

मोहेना सिंह (Mohena Singh) हाल ही में मां बनी है। उन्होंने पहली तस्वीर बेटे की सोशल मीडिया में शेयर की। साथ ही मोहेना ने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। जिसमें उन्होंने बताया कि यह पल उनके लिए भावुक कर देने वाला है। एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया। तस्वीर में बेटे का हाथ जो उनके व पति सुयश रावत के हाथ के उपर है। इस दौरान एक्ट्रेस ने लिखा कि 15 अप्रैल 2022 को दुनिया में हमारे पहले बच्चे ने कदम रखा। आप सभी ने जो प्यार, रोशनी व आर्शिवाद दिया है उसके लिए धन्यवाद।

एक्ट्रेस आगे लिखती है कि पिछले कुछ दिन इतनी तेजी से गुजरे हैं कि मुझे आराम से बैठकर चीजों को पूरी तरह से देखने का मौका भी नहीं मिला है। 15 अप्रैल के बाद से लाइफ अस्पताल का बेड, बेबी नर्स, बच्चे को दूध पिलाना, बच्चे का रोना, बच्चे को शांत कराना, नींद नहीं आना, दवाएं और निश्चित रूप से रिकवरी आदि में बीता। मोहेना लिखती है कि सुयश व मैंने एक साथ कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया है, जो हमने पहले कभी महसूस नहीं किया था। इस दौरान हम मजबूत, पॉजिटिव, सोचने वाले व हमेशा एक दूसरे की परवाह करते रहे। आगे मोहेना लिखती है कि मुझे यह मालुम है कि हम जिस यात्रा पर हैं वह हमारी जिंदगी बदलने वाली रही है और होगी।

बताते चले कि मोहेना (Mohena Singh) ने शादी के बाद अभिनय की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। मोहेना ने साल 2019 में बिजनेसमैन सुयश रावत के साथ शादी की। शादी के बाद वह देहरादून में शिफ्ट हो गई थी।

Also Read- Alia Bhatt के सामने सहेली को किस करके बुरे फंसे Ranbir Kapoor, फैंस ने लिखा- इतना तो…

Also Read- बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी छोड़ पिता के फार्म हाउस सब्जियों के बीच बैठी दिखी परिणीति चोपड़ा, जाने मामला!

Leave a Reply

Your email address will not be published.