Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअभिनेता Kunal Kapoor व नैना बच्चन बने पैरेंट्स, नन्हें मेहमान के आगमन...

अभिनेता Kunal Kapoor व नैना बच्चन बने पैरेंट्स, नन्हें मेहमान के आगमन की ऐसे दी सूचना

बॉलीवुड गलियारे से इस समय गुड न्यूजें आ रही है। किसी के घर वैवाहिक शनाईयां गूंज रही हैं। तो किसी के घर नन्हीं किलकारियां। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) ने फैंस को एक पोस्ट शेयर करके गुड न्यूज दी है। कुणाल ने बताया कि उनके घर एक नए नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। हम पैरेंट्स बन गए हैं। पत्नी नैना बच्चन ने बेटे को जन्म दिया है। कुणाल के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सहित तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने कुणाल के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया हैं और उन्हें पिता बनने पर बधाई दी है।

अभिनेता Kunal Kapoor व नैना बच्चन बने पैरेंट्स, नन्हें मेहमान के आगमन की ऐसे दी सूचना

बता दें कि कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) एवं पत्नी नैना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को पूरी तरह से सीक्रेट रखा। एकाएक कुणाल ने घर में नए मेहमान की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया। कुणाल ने सोमवार को सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने घर नए मेहमान आने की सूचना दी। अभिनेता ने पोस्ट में लिखा कि नैना और मुझे एक पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। हम अपने शुभचिंतकों के बीच यह जानकारी देते हुए बेहद खुशी हो रही है। हम एक बेटे के मां-बाप बन गए। हम भगवान के प्रति कृतज्ञ हैं।

इन्होंने दी बधाई

कुणाल (Kunal Kapoor) का पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुणाल के पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, सुजैन खान, सोनाली बेंद्रे, अंगद बेदी, श्वेता बच्चन, अक्षय ओबेराय एवं डीनो मोरिया सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी।

बता दें कि नैना बच्चन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भतीजी है। नैना ने साल 2015 में निजी पारिवारिक समारोह के बीच कुणाल से शादी की थी। तो वहीं कुणाल कपूर बॉलीवुड की कई फिल्मों में जर्बदस्त किरदार निभाते हुए नजर आ चुके हैं। कुणाल (Kunal Kapoor) साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म अनकही कहानियां में देखा गया गया था। बताते चले कि कुणाल फिल्म रंग दे बसंती, आजा नचले एवं लव शव ते चिकन खुराना जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं।

Also Read- Deepika Padukone को देख लट्टू हुए Kapil Sharma, कहा- सारी दौलत ले लो…

Also Read- Tejasswi Prakash के सिर सजा Big Boss 15 का ताज, ट्रॉफी, 40 लाख रूपए के साथ एकता कपूर का मिला साथ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular