Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENT20 साल की उम्र में शादी करके घर बसाना चाहते थे अभिनेता...

20 साल की उम्र में शादी करके घर बसाना चाहते थे अभिनेता Siddhant Chaturvedi, 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इस वजह से कर लिया ब्रेकअप

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अब बॉलीवुड के फेमस अभिनेता में शुमार हो चुके हैं। गली ब्वॉय फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर की हाल ही में दीपिका पादुकोण व अनन्या पाण्डेय के साथ फिल्म गहराइयां रिलीज हुई। जिसमें सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) के अभिनय की खूब चर्चा हुई। गहराइयां फिल्म से पहले सिद्धांत बंटी और बबली 2 फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

20 साल की उम्र में शादी करके घर बसाना चाहते थे अभिनेता Siddhant Chaturvedi, 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इस वजह से कर लिया ब्रेकअप

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया जब कि वह 20 साल के थे तब वह यह सोच चुके थे कि वह शादी करके अपना घर बसाएंगे। लेकिन एक्टर के एक फैसले ने सबकुछ बदल दिया। एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में सिद्धांत बताते है कि वह उसके साथ 4 साल तक रिश्ते में रहे। उनकी गर्लफ्रेंड एक साधारण जिंदगी जीना चाहती थी। लेकिन वह करियर में आगे कुछ करना चाहते थे। जिस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। सिद्धांत उस दौरान सीए की पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन स्टेज पर आने के एक फैसले ने सबकुछ बदल दिया।

20 वर्ष की उम्र में बसाना चाहते थे घर

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हाल ही में फिल्म गहराइयां में नजर आए। फिल्म मे उनके साथ दीपिका पादुकोण व अनन्या पाण्डेय लीड रोल में थे। हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। एक्टर बताते है कि जब मैं 20 साल का था तो मुझे यह पता था कि क्या करना है। उस दौरान मेरा दिल टूट गया था। जब मैंने 4 साल तक एक लड़की के साथ रिश्ते में था। उसके साथ घर बसाना चाहता था। सबकुछ क्लीयर था। सिद्धांत कहते है कि वह उसके साथ सेटल होना चाहते थे। उसे एक साधारण जिंदगी चाहिए थी। उस दौरान मैं सीए कर रहा था। तभी मैंने अपने करियर को स्विच करने का फैसला लिया। मेरी यह बात उसे रास नहीं आई। क्योंकि हम दोनों लाइफ में एक अलग चीजें चाहते थे। जो दिल तोड़ने वाला था। क्योंकि मुझे अपने लक्ष्य व प्यार में से किसी एक को चुनना था।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सिद्धांत

सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) अपनी लव लाइफ को याद करते हुए कहते है कि मैंने उससे कहा था कि मैं स्टेज पर परफार्म करना चाहता हूं। जहां मैं पहुंचकर रहूंगा। और आज मैं यहां हूं। बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी के पास अब फिल्मों की कमी नहीं हैं। सिद्धांत जल्द ही कैटरीना कैफ व ईशान खट्टर के साथ फोन भूत फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा ईशान के साथ खो गए हम कहां फिल्म की तैयारियों में भी बिजी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular