अभिनेता, पत्रकार व पूर्व केन्द्रीय मंत्री Krishnam Raju का निधन, 183 फिल्मों में किया था अभिनय

Actor, journalist and former Union Minister Krishnam Raju passed away, acted in 183 films

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कृष्णम राजू का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। Krishnam Raju अभिनेता बनने से पहले एक पत्रकार थे।

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कृष्णम राजू (Krishnam Raju) का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। राजू एक पत्रकार, अभिनेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 183 फिल्मों में अभिनय किया है। कृष्णम के निधन से साउथ सिनेमा को एक गहरी क्षति हुई हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता थे। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। शानदार अभिनय के लिए राजू को नंदी अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका हैं।

इन्होंने दी श्रद्धांजलि

अभिनेता कृष्णम राजू (Krishnam Raju) के निधन से साउथ सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई हैं। दिवंगत अभिनेता को साउथ सिनेमा के तमाम बड़े निर्माता निर्देशकों ने अपनी श्रद्धांजलि दी है। देश के केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट करते हुए अपनी शोक श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने लिखा कि बेहतरीन अभिनय से राजू ने लाखों दिलों पर राज कियाा है। उन्होंने समाज के लिए अच्छा काम किया है। राजू (Krishnam Raju) का निधन तेलुगू सिनेमा के लिए एक बड़ा शून्य है। शोक सतृप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।
साउथ सिनेमा के निर्देशक मारूथी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि कृष्णम राजू (Krishnam Raju) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। मुझे इसकी जानकारी मिली। जिससे मुझे बेहद दुख हुआ है। वह अच्छे इंसान होने के साथ ही बेहतरीन कलाकार थे। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें, आप हमारे दिल में हमेशा रहेंगे।

बताते चले कि कृष्णम राजू (Krishnam Raju) सिनेमा में एंट्री करने से पहले एक पत्रकार थे। साल 1999 में उन्होंने चिलाका गोरनिका से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। पहली फिल्म से बेहतरीन अभिनय करके उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। राजू ने एनटी रामा राव एवं अक्किनेनी नागेश्वर के साथ कई फिल्मों काम किया।

Also Read- अजय देवगन स्टारर फिल्म Thank God का फर्स्ट पोस्टर रिवील, कल रिलीज होगा टीजर

Also Read- Akshay-Priyanka Controversy : जब प्रियंका चोपड़ा को फिल्म से बाहर करने अक्षय कुमार भिड़ गए थे निर्देशक से, मेकर्स ने उन्हें ही कर दिया था बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.