Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeRewaन्यायालय बिल्डिंग से कूद कर भागा हत्या का आरोपी, पत्रकारों ने पकड़ा-...

न्यायालय बिल्डिंग से कूद कर भागा हत्या का आरोपी, पत्रकारों ने पकड़ा- Rewa News

Rewa News : शहर मुख्यालय स्थित न्यायालय परिसर से हथकड़ी लगाकर भाग रहे हत्या के एक आरोपी को मौजूद पत्रकारों ने पकड़कर कर पुलिस के हवाले कर दिया। रिपोर्ट की माने तो मनगवां पुलिस द्वारा दो दिन पूर्व हुई हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। जिसे बीते दिन कोर्ट में पेश करने लाई थी। इस दौरान पुलिस कर्मी न्यायालय प्रक्रिया में बिजी हो गए। जिसका लाभ उठाकर आरोपी बिल्डिंग से छल्लांग लगाकर भाग निकला।

जब तक आसपास मौजूद लोग मामले को समझ पाते, पुलिस वालों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। पुलिस द्वारा पकड़ो-पकड़ों की आवाज सुनकर मौजूद समीप ही पत्रकार समझ गए कि आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग रहा है। लिहाजा बाइक से पत्रकारों से आरोपी का पीछा किया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों के जान में जान आई। रिपोर्ट की माने तो कोर्ट ने शातिर आरोपी को जेल भेजने का आदेश दिया है।

बता दें कि उक्त आरोपी को मनगवां पुलिस ने हत्या मामले में गिरफ्तार किया था। होली के मौके पर रीवा से 6 बाइकों में सवार होकर 11 की संख्या में युवक मनगवां के पथरहा गांव पहुंचे थे। जहां इन युवकों ने शराब के नशे में एक ग्रामीण युवक को पीट दिए थे। जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और इन सभी युवकों को घेर लिया था। 9 युवकों किसी कदर खुद को बचाने में कामयाब रहे थे। लेकिन शुभम सोंधिया 25 वर्ष निवासी अमलिया सीधी सहित एक अन्य ग्रामीणों के चंगुल में फंस गए। जिनके साथ जमकर मारपीट की गई। इस मारपीट में शुभम की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए नामजद आरोपी अभिषेक सिंह निवासी पथरहा को गिरफ्तार कर लिया। जिसे बीते दिनों कोर्ट में पेश करने के लिए रीवा लाया गया। इसी दौरान आरोपी युवक ने कोर्ट की बिल्डिंग से छल्लांग लगाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन मौजूद पत्रकारों की वजह वह अपने मंसूबों में कामयाब न हो सका।

Also Read- Rewa News : होली पर रक्तरंजित हुआ हाईवे: डम्फर की जद में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत, एक गंभीर

Also Read- फैक्ट्री ठेकेदार को अज्ञात बाइक सवारों ने मारी टक्कर, पैसों से भरा बैग लेकर हुए फरार – Rewa News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular