Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTबैडरूम में ABhishek ने Aishwarya Rai को किया नाखुश, भड़की एक्ट्रेस धक्के...

बैडरूम में ABhishek ने Aishwarya Rai को किया नाखुश, भड़की एक्ट्रेस धक्के मार रूम से किया आउट

जीवन में पति-पत्नी के बीच अक्सर छोटी-मोटी अनबन होती रहती है। वैसे कहा भी जाता है कि जहां प्यार है वहीं तकरार है। ऐसे में आम लोगों की तरह कई बार बॉलीवुड कपल में भी छोटी-मोटी अनबन हो जाती है। जो मीडिया की सुर्खियां बन जाती है। बॉलीवुड के एक फेमस कपल के बारे में आज यहां हम चर्चा करने जा रहे हैं। जो कभी अपनी तकरार को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी थी। वैसे इस कपल के बीच प्यार बहुत हैं।

यह कपल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खूबसूरत जोड़ी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) व अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) है। जब इनके बीच तकरार हुई तो इसका परिणाम अभिषेक को भुगतना पड़ा था। ऐश्वर्या राय ने अभिषेक को रूम से बाहर कर दिया था। जिसके चलते अभिषेक को कई राते बैडरूम के बाहर गुजारनी पड़ी थी। ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर क्या था पूरा माजरा।

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही खेल में भी काफी रूचि रखते हैं। वह कबड्डी के अच्छे प्लेयर है। अभिषेक की जयपुर पिंक पैंथर नाम की एक कबड्डी टीम है। यह टीम हर वर्ष मैदान में अच्छा प्रदर्शन करती है। अभिषेक अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान में मौजूद रहते हैं। एक बार अभिषेक बच्चन खेल के सिलसिले में चेन्नई स्थित सत्यभामा यूनिर्वसिटी पहुंचे। जहां उन्होंने यूनिर्वसिटी के फाउण्डर कर्नल जेपीआर से मुलाकात की। इस मुलाकात में अभिषेक कर्नल से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने देखा कि कर्नल साहब अपनी जीत पूरी ट्राफी जमीन पर रखे हुए है। लिहाजा जब अभिषेक अपने घर लौटे तो मेज पर सभी अपनी ट्राफियों को जमीन में सजा दिया।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) जब कमरे में पहुंची, तो अभिषेक की यह हरकत देखकर वह आग बबूला हो गई। अभिषेक की यह कलाकारी उन्हें बिल्कुल भी रास नहीं आई। वह गुस्से में अभिषेक पर जमकर बरसी। अभिषेक भी तैश में आ गए। दोनों के बीच हुई ट्राफी को लेकर गहमागमी का परिणाम यह रहा कि ऐवर्श्या ने अभिषेक को बैडरूम से बाहर का रास्ता दिखा दिया। रिपोर्ट की माने तो ऐश ने अभिषेक को 2 दिनों तक कमरे में घुसने नहीं दिया। जिससे अभिषेक को दो रातें बरामदें में गुजारनी पड़ी थी। हालांकि बाद में दोनों का गुस्सा शांत हुआ फिर अभिषेक को कमरे में वापस एंट्री मिली।

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक (Abhishek Bachchan) के बीच प्यार बहुत हैं। क्योंकि एक बार जब द कपिल शर्मा शो में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची तो कपिल ऐश्वर्या से कहा कि आपको सबसे हैण्डसम व्यक्ति कौन लगता है। कपिल के सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का नाम लिया। जिसके कपिल उनके इस उत्तर का तालियों से स्वागत किया।

Also Read- अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग के दौरान Sara Ali के साथ Akshay Kumar ने कर दी थी ऐसी शरारत, भड़की एक्ट्रेस ने लगाए यह आरोप

Also Read- Big Boss 15 : अभिजीत पर भड़के सलमान खान, कहा-घर में घुसकर मारूंगा…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular