अमिताभ बच्चन पर जोक्स मारना इस कलाकार को पड़ा महंगा, भड़के Abhishek Bachchan ने एक-एक करके सबकी लगाई क्लास

अमिताभ बच्चन पर जोक्स मारना इस कलाकार को पड़ा महंगा, भड़के Abhishek Bachchan ने एक-एक करके सबकी लगाई क्लास

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। इस बात का प्रूफ हमें कई बार देखने को मिला हैं। बीते दिनों एक शो के दरम्यान फैमिली पर जोक बनाने पर अभिषेक बुरी तरह से भड़क उठे, और शो के कलाकार सहित मेकर्स की उन्होंने जमकर क्लास लगा दी।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। इस बात का सबूत हमें कई बार देखने को मिला हैं। फिर चाहे बेटी आराध्या हो या पत्नी ऐश्वर्या राय। दोनों के खातिर अभिषेक कई मौके पर लोगों से सीधे पंगा लेते हुए नजर आ चुके हैं। बीते दिनों शो केस तो बनता है में जब अभिषेक बतौर मेहमान पहुंचे तो शो के कलाकार परितोष त्रिपाठी द्वारा अमिताभ बच्चन (Abhishek Bachchan) पर एक जोक मारा गया। जिसे सुनकर अभिषेक बुरी तरह से बिफर पड़े।

अमिताभ बच्चन पर जोक्स मारना इस कलाकार को पड़ा महंगा, भड़के Abhishek Bachchan ने एक-एक करके सबकी लगाई क्लास

दरअसल हुआ यूं कि रितेश देशमुख, पारितोष त्रिपाठी एवं कुशा कपिला का शो केस तो बनता है का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। शो में अभिषेक बतौर मेहमान पहुंचे। कॉमेडी की इस अदालत पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कटघरे में बैठे थे। शो में रीतेश देशमुख स्टेज पर नजर आए। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। इसी दरम्यान अभिषेक पिता पर जोक क्रेक करने पर नाराज हो जाते हैं।

अभिषेक इस वजह से हो जाते हैं गुस्सा

कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी जूनियर बच्चन (Abhishek Bachchan) के सामने अमिताभ बच्चन पर एक जोक मारते हैं। जिसे सुनकर बेटे अभिषेक गुस्सा हो जाते हैं। वह रितेश को पास बुलाते हैं और इस बारे में बात करते हैं। वह रितेश से कहते है कि कॉमेडी के नाम पर आप लोग कुछ भी नहीं कर सकते हो। वह मेरे पिता है, जिनके खिलाफ मैं एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं कर सकता। शो में ही अभिषेक अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहते है कि शो में आप मुझे लेकर आए हैं, इसका मतलब यह नहीं कि आप पिता के खिलाफ गलत शब्दों का उपयोग करोंगे। उनका मजाक बनाओंगे।

मैं पिता को लेकर काफी सेंसिटिव हूं। कॉमेडी की आड़ में यब सब नहीं चलेगा। आपको उनकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। अभिषेक इस पूरे मामले को लेकर इतना नाराज हो जाते हैं कि वह शो को बीच में ही छोड़कर चले जाते हैं। जिस वजह से शो की शूटिंग रोकनी पड़ जाती है।

शो का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। जिसे कुछ लोगों का कहना था कि यह एक प्रैंक वीडियो हो सकता है। वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने तंज भी कसा। लोगों का कहना था कि फेमस होने के लिए क्या-क्या किया जा रहा है।

Also read- Rishabh Pant का पीछा नहीं छोड़ रही उर्वशी रौतेला, पहुंची ऑस्ट्रेलिया तो यूजर ने लिखा कि अब तो बक्श दो दीदी

Also Read- घर में पार्टी जाने बोलकर निकली और फिर रंगे हाथ ऐसे पकड़ाई थी अमिताभ की नातिन Navya Naveli Nanda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *