hindinews11.com

पहली मुलाकात में ही Aishwarya Rai पर दिल हार बैठे थे अभिषेक बच्चन, शेयर किया पहली मुलाकात का किस्सा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक बच्चन की गिनती आज बॉलीवुड के पावर कपल में होती हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने ऐश्वर्या से पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया।

अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने शादी साल 2007 में की थी। ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में 3 साल बड़ी हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से पहली मुलाकात का अपना किस्सा बयां किया।

साल 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से उनकी पहली मुलाकात साल 1997 में हुई थी। ऐश्वर्या स्विटजरलैण्ड में थी। जहां वह और प्यार हो गया फिल्म की शूटिंग कर रही थी। अभिषेक के मुताबिक ऐश्वर्या से उनकी यहां पहली बार मुलाकात हुई थी। पहली मुलाकात में ऐश्वर्या अभिषेक की क्रश बन गई थी। शूटिंग में अभिषेक एक प्रॉडक्शन ब्वॉय के रूप में वहां मौजूद थे। इसी मुलाकात में ऐश्वर्या एवं अभिषेक एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए थे।

पहली मुलाकात में ही Aishwarya Rai पर दिल हार बैठे थे अभिषेक बच्चन, शेयर किया पहली मुलाकात का किस्सा

अभिषेक ऐश्वर्या की पहल फिल्म

रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक की पहली फिल्म ढाई अक्षर प्रेम थी। साल 2000 में दोनों सितारें एकसाथ इस फिल्म में पहली बार नजर आए। इसके बाद 2003 में ऐश्वर्या एवं अभिषेक की एक बार फिर से जोड़ी बनी। फिल्म थी कुछ न कहो। तो साल 2005 में तीसरी बार ऐश्वर्या एवं अभिषेक बंटी एवं बवली फिल्म के जरिए फिर साथ नजर आए। इसके बाद उमराव जान, गुरू व धूम 2 जैसी फिल्मों में अभिषेक ने काम किया।

Also Read- जब पार्टी में अभिताम बच्चन को पहली बार देख Madhuri Dixit के पति श्रीराम नेने ने दिया था यह रिएक्शन

Also Read- Urfy Javed के साथ हुई हैरान करने वाली घटना, पोस्ट शेयर कर कहां यकीन नहीं हो रहा देश में क्या चल रहा..

Leave a Comment