Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAmitabh Bachchan की Jhund फिल्म देख फूट-फूटकर रोए Aamir Khan, कहा-आज तक...

Amitabh Bachchan की Jhund फिल्म देख फूट-फूटकर रोए Aamir Khan, कहा-आज तक इतनी..

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों फिल्म झुण्ड (Jhund Movie) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई। जिसे देखकर आमिर खान के आंसू छलक पड़े। उन्होंने फिल्म के सभी कलाकारों की खूब सराहना की।

Amitabh Bachchan की Jhund फिल्म देख फूट-फूटकर रोए Aamir Khan, कहा-आज तक इतनी..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लम्बे समय से अपनी आगामी फिल्म झुण्ड को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन कोरोना की वजह से यह रिलीज नहीं हो पा रही थी। कई बार फिल्म की रिलीज डेट सामने आई। लेकिन कोविड-19 की वजह से मूर्त रूप नहीं ले सकी। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी हुआ। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब हाल ही में मुम्बई स्थित एक सिनेमा हाल में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई। जिसे बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने भी देखा। पूरी फिल्म देखने के बाद आमिर खान इतने भावुक हो उठे कि उनके आंख से आंसू छलक पड़े। आमिर यही वीडियो इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। वीडियों में आमिर फिल्म से जुड़े सभी कलकारों के काम की तारीफ करते हैं।

आमिर खान (Aamir Khan) कहते है कि मैं अपने करियर में इतनी बेहतरीन कलाकार पहले कभी नहीं देखी। फिल्म में जितने भी कलाकार है सभी ने इतना अच्छा काम किया हैं कि मैं उसे बयां नहीं कर पा रहा हूं। सभी की परफार्मेंस अनबिलिवेल, अश्वसीय है।

Amitabh Bachchan की Jhund फिल्म देख फूट-फूटकर रोए Aamir Khan, कहा-आज तक इतनी..

आगे आमिर अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहते है कि बच्चन साहब ने क्या काम किया हैं। हालांकि उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। लेकिन झुण्ड (Jhund Movie) में उन्होंने जो अभिनय किया है उसे मैं लफ्जों से बयां नहीं कर पा रहूं। मेरी आंखों से निकल रहे आंसू यह साफ बयां कर रहे हैं कि हमने 20 से 30 सालों में जो कुछ सीखा वह झण्ड फिल्म के सामने कुछ भी नहीं है।

आमिर (Aamir Khan) कहते हैं कि ओह माई गॉड! शानदार फिल्म। हमें यह लगता है कि प्राइवेट स्क्रीन‍िंग में फर्स्ट टाइम स्टैंड‍िंग ओवेशन हुआ है। जिसे बयां करने के लिए मेरे पास कोई अल्फाज नहीं हैं। आपने जो भारत के लड़के-लड़क‍ियों के इमोशंस को पकड़ा है वह अनविलिवेल है। बच्चों ने जो काम किया वह भी अनबिल‍िवेबल है। क्या फिल्म बनी है यह, बेहतरीन मूवी।


आमिर (Aamir Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि आमिर ने जिस तरह से झुण्ड फिल्म (Jhund Movie) की तारीफ की है। उससे साफ है कि अमिताभ स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकार्ड बनाएगी।

वैसे आपको बता दें कि बीते दिनों झुण्ड फिल्म के निर्देशक ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की खूब तारीफ की थी। एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले ने बताया कि बजट की वजह से फिल्म अटकी हुई थी। जब यह जानकारी अमिताभ बच्चन जी को हुई तो उन्होंने अपनी आधी फीस माफ कर दी थी। आगे निर्देशक बताते हैं कि अमिताभ को पहली ही नजर में फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आ गई थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्म को पूरी करने में काफी मदद भी की। बताते चले कि झुण्ड फिल्म (Jhund Movie) आगामी 4 मार्च 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी स्पोर्ट्स पर आधारित है।

Also Read- kendriya vidyalaya admission 2022 : केव्हीएस में कक्षा 1 के लिए एडमीशन शुरू, यह है फार्म दाखिल करने की आखिरी तिथि

Also Read- जब स्कूल में टीचर को ही काट खाए थे Tiger Shroff, मिली यह सजा, जाने एक्टर की Net worth

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular