Aadi Perukku : तिरुचि में आदी पेरुक्कु उत्सव के लिय कानून लागू

Aadi Perukku : तिरुचि में आदी पेरुक्कु उत्सव के लिय कानून लागू

Aadi Perukku : तिरुचि के आदी पेरुक्कु उत्सव में नागरिक सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सरकार द्वारा कई कानून लागू किए गए हैं।

Aadi Perukku : कानून के विशेषज्ञों ने बुधवार को आदी पेरुक्कू उत्सव के लिए बनाई जाने वाली सुरक्षा योजनाएं तैयार कर ली हैं। क्योंकि यहां पर कावेरी स्नान घाट और साथ ही कोललीबांध नदी के तटों में भारी संख्या में लोगों के होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं। पुलिस के कर्मचारियों को प्रेरित करने के अलावा ग्रहमक्षक दल के सदस्यों का एक वर्ग बंदोबस्त का भाग भी स्नान के घाट और नदी के किनारे के भीड़ भाड़ को नियंत्रित करने के लिए होता हैं।

पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि श्रीरंगम में अम्मंडपम नहाने के घाट पर नगर पुलिस की तैनाती लगाई जाएगी। जहां विभिन्न स्थानों से लोगों के भारी समूह को बुधवार को कावेरी नदी में पवित्र स्नान करने और नदी में एक विशेष पूजा करने के लिए बहुत सी भीड़ आने की सम्भावना हैं। नगर पुलिस ने बुधवार को अपने कर्मचारियों को पाली में तैनात करने के लिए आदी पेरुक्कू उत्सव के लिए एक अलग सुरक्षा योजना तैयार की हैं। अय्यलम्मन स्नानघाट, गांधी पदिथुरै और थिलयायागम घाट के अलावा कावेरी नदी के किनारे स्थित गीथपुरम, वीरेशश्वरम् और मेल्लूर में पुलिस कर्मचारियों के लोगो की नियुक्ति की जायेगी। सूत्रों के अनुसार इन स्थानों पर जन संबोधन प्रणाली के माध्यम से नियमित घोषणाएं भी की जायेंगी।

तिरुचीग्रामीण पुलिस ने जैईपुरम, लालगुड़ीऔर संगीत उप मंडलों में कावेरी तथा कोललीडम नदी के किनारों पर चुने हुए स्थानों पर कर्मचारियो को नियुक्त करने के लिए एक अलग सुरक्षा योजना तैयार की हैं। पुलिस के कर्मियों को भी मुकंबू , एपी में तैनात किया जाएगा।

Also Read- Ravindra Jadeja : अरे तुम्हारा एक्स कोच बैठा है यहां….. कमेंट्री करते वक्त जब रविंद्र जडेजा से बोले एक दिग्गज प्लेयर

Also Read- Dia Mirza Niece Death: दिया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, पोस्ट डालकर जताया दुख

Leave a Reply

Your email address will not be published.