Shilpi Raj के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर मचा दी खलबली, जानिए क्या लिखा भोजपुरी सिंगर ने…

Shilpi Raj के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर मचा दी खलबली, जानिए क्या लिखा भोजपुरी सिंगर ने…

शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक पोस्ट इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में कुछ ऐसी बातें लिखी है जिसे पढ़ने वाले लोग हैरान हैं।

Shilpi Raj के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर मचा दी खलबली, जानिए क्या लिखा भोजपुरी सिंगर ने…

शिल्पी राज (Shilpi Raj) भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर सिंगर है। जो अपनी एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सिंगर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखी है कि उनके फैंस को तगड़ा झटका लगेगा। सब सोच में पड़ जाएंगे कि आखिरी सिंगर ने ऐसा क्यों लिखा, क्या वजह है इसके पीछे।

शिल्पी ने क्या लिखा पोस्ट में

शिल्पी राज ने पोस्ट में लिखा कि मैं कोई भी काम अच्छे से नहीं कर सकी। न ही पढ़ाई और न ही सिंगिंग। मैं क्या थी और क्या बन गई। मैं सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली बन गई हूं। आगे शिल्पी लिखती है कि मां तुम्हि हो जो मुझे रोककर रखी हो, वरना इस दुनिया में रहने का दिल नहीं करता। आगे शिल्पी ने हाथ जोड़ने इमोजी व एक रोने वाली इमोजी शेयर की है।
बताते चले कि शिल्पी का यह पोस्ट सामने आने के बाद लोग हैरत में रहे।

शिल्पी के फैंस को इस पोस्ट पर यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर अभिनेत्री ने ऐसा क्यों लिखा है। क्या वजह है इसके पीछे। उन्हें क्या समस्या हैं। हालांकि इस पोस्ट को लेकर शिल्पी राज ने न्यूज 18 साइट से बात की। उन्होंने बताया कि अब सब ठीक है। उस पोस्ट को उन्होंने थोड़ी टेंशन व काम के दवाब के चलते कर दिया था। उनका सुसाइड का कोई इरादा नहीं है। वह पूरी तरह से ठीक हैं।

Also Read- LIC ने ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखकर किया बड़ा बदलाव, Policy लेने से पहले जान लें पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *