hindinews11.com

जुग जुग जियो फिल्म के सेट पर वरूण धवन व कियारा आड़वाणी के बीच बात को लेकर हुई जमकर लड़ाई

जुग जुग जियो फिल्म हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई। फिल्म में वरूण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। फिल्म ने पहले दिन ही अच्छा प्रदर्शन किया जो लगातार जारी हैं। इस बीच फिल्म जुग जुग जियों की शूटिंग को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सामने निकलकर आ रहा है। किस्सा यह है कि कियारा आडवाणी एवं वरूण धवन के बीच सेट पर जमकर लड़ईयां होती थी। इस बात का खुलासा वरूण धवन ने खुद एक इंटरव्यू के दरम्यान किया।

जुग जुग जियो फिल्म के सेट पर वरूण धवन व कियारा आड़वाणी के बीच बात को लेकर हुई जमकर लड़ाई

इस वजह से होती थी लड़ाई

अभिनेता वरूण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताय कि फिल्म में एक सीन है जहां उनके और कियारा आडवाणी के बीच पति-पत्नी की तरह बहस हो रही है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन इस बात को कोई नहीं जानता है सीन को फिल्माने के लिए कियारा एवं उनके बीच सेट पर दो से तीन बार लड़ाईयां हो चुकी हैं। वरूण बताते हैं कि मैं और कियारा सीन को लेकर बातें कर रहे थे। इस दरम्यान कियारा ने एक डायलॉग को लेकर कहा कि यह मैं कहूंगी। लेकिन मैं कियारा की बात से सहमत नहीं था।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि फिल्म में मैने कहा कि मैं एक पुरूष हूं लिहाजा यह मेरा प्वॉइंट ऑफ व्यू नहीं है। मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है, क्योंकि यही मुझे मेरे पेरेंट्स ने यही सिखाया है। बस इसी बात को लेकर कियारा एवं मेरा झगड़ा हो गया।

बताते चले कि फिल्म के सेट पर झगड़ा या विवाद होना कोई नई बात नहीं हैं। इससे पहले भी कई ऐसे झगड़े सेलेब्स के बीच देखने को मिले हैं। बता दें कि अजबनी फिल्म के सेट पर करीना एवं बिपासा बसु के बीच जमकर विवाद हो गया था। जिस पर करीना इतने गुस्से में आ गई कि उन्होंने बिपासा को एक थप्पड़ तक जड़ दिया था। अजनबी फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। जिसमें बिपासा बसु, अक्षय कुमार, बॉबी देओल व करीना कपूर नजर आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार ने एक निगेटिव किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Also Read- शादी के दो माह बाद Alia Bhatt ने शेयर की गुड न्यूज, बनने वाली हैं मां, राखी सावंत ने कहां मैं मौसी जा रही…

Also Read- लेटेस्ट तस्वीरों में Mouni Roy दिखी बला की खूबसूरत, तस्वीर पर फैंस दे ऐसे रिएक्शन

Leave a Comment