रात में खाना खाकर सोई 9वीं की छात्रा, सुबह मिलने पहुंची सहेली तो दरवाजा बंद देख..- Rewa News

रात में खाना खाकर सोई 9वीं की छात्रा, सुबह मिलने पहुंची सहेली तो दरवाजा बंद देख..- Rewa News

Rewa News : रीवा शहर मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर स्थित मनगवां थाना क्षेत्र के नदहा गांव में 9वीं की एक छात्रा रात में खाना खाकर सोई। सुबह जब उसकी सहेली मिलने पहुंची तो घर का अंदर से दरवाजा बंद देख वह हैरान रह गई। उसे किसी अनहोनी का शक हुआ। लिहाजा उसने समीप लोगों से उसके बारे में जानकारी। फिर के उसके रिश्तेदारों को बुलाया गया। काफी प्रयास के बाद जब युवती की आहट समझ में नहीं आई तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो छात्रा फांसी पर लटकी हुई थी।

रिपोर्ट की माने तो नदहा गांव स्थित घर में किशोरी अकेली रहती थी। उसके माता-पिता पुणे में रहकर जॉब करते थे। यहां किशोरी की देखरेख उसके मामा करते थे। जिनका घर युवती के घर से थोड़ी ही दूर पर मौजूद हैं। इसके अलावा किशोरी के दादा-दादी बगल में ही रहते थे। किशोरी 9वीं की छात्रा थी। बीती रविवार की रात किशोरी खाना खाकर सोई थी, लेकिन सोमवार की सुबह वह घर से बाहर नहीं निकली। अब किशोरी ने आत्महत्या की या फिर उसके साथ कोई घटना हुई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए फंदे से बॉडी को उतारा और पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया।

मौके पर पहुंची एफएसएल टीम

पुलिस ने युवती द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम को संदिग्ध नजरिए से देखते हुए आला-अधिकारियों से इससे अवगत कराया। जिस पर मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर भेजा गया। जहां टीम मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और अहम साक्ष्य जुटाए। फिलहाल पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। अब युवती ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा।

Also Read- डिस्पोजल दोना-पत्तल में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान – Rewa News

Also Read- बेटी घर के बाथरूम में कर रही थी स्नान, इधर चोर 2 लाख नकद व आभूषण लेकर हुए फरार- Rewa News

Leave a Reply

Your email address will not be published.