Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeBUSINESS786 Old Note Value : 786 सीरियल का यह नोट है आपके...

786 Old Note Value : 786 सीरियल का यह नोट है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 3 लाख, आज ही कर डालिए यह छोटा सा काम

786 Old Note Value : नौकरी व व्यापार के साथ साइड में पैसे कमाना चाहते हैं तो इस स्टोरी मे बने रहे। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसा ट्रिक बताने जा रहे हैं जिसमें मेनहत की जरूरत नहीं हैं। बस यह छोटा सा काम आपको करना है।

786 Old Note Value : 786 सीरियल का यह नोट है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 3 लाख, आज ही कर डालिए यह छोटा सा काम

चलन से बाहर हो चुके नोटों का बाजार बहुत बड़ा हैं। दुनियाभर में कई ऐसी नोटें सेल के लिए मौजूद हैं। जो अब लोगों के पास विरले ही देखने को मिलेगी। ऐसे में यदि इस तरह की नोट किसी के पास है तो वह उन्हें मालामाल बना सकती हैं। जिसके लिए कुछ खास मेहनत की भी जरूरत नहीं हैं, और न ही अलग से समय देने की जरूरत है। ऐसे में यह सब कैसे संभव है चलिए जानते हैं।

करें पुराने व दुर्लभ नोटों का कलेक्शन

यदि आप बिना मेहनत के लखपति बनना चाहते हैं तो यह सपना आपका पूरा हो सकता हैं। बस आपको पुराने व दुर्लभ नोटों का कलेक्शन करना हैं। उन्हें सहेज कर रखना हैं। अगर यह नोट अच्छी कंडीशन में है तो फिर क्या कहना। दरअसल आजकल पुराने व दुर्लभ नोटों के कलेक्शन का शौक लोगों को अमीर बना रहा है। ऐसी नोटों व सिक्कों का कलेक्शन ट्रेंड कर रहा है। इन्हीं नोटों में से 786 सीरियल वाले नोट को लोग काफी लकी मान रहे हैं। अगर इस सीरियल वाले हैं किसी के पास अच्छी कंडीशन में मौजूद हैं तो उन्हें ईबे में सेल कर सकते हैं। यह साइट पुराने नोट व सिक्कों को सेल करने का काम करती हैं। यहां एक भारी संख्या में पुराने व दुर्लभ सिक्के सेल के लिए मौजूद हैं। जिनकी कीमत जब आप देखेंगे तो खुद हैरान रह जाएंगे।

क्यों है 786 सीरियल नम्बर लकी!

रिपोर्ट की माने तो दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो ज्योतिष में भरोसा करते हैं। जहां हर किसी का एक लकी अंक बताया जाता है। ऐसे में माना यह जाता है कि 786 सीरियल (786 Old Note Value) वाले नोट बेहद यूनिक हैं। दुर्लभ चीजों के शौकीन अपने कलेक्शन में इन नोटों को शामिल करना चाहते हैं। वह 786 सीरियल के 1 से लेकर 2000 नोटों का कलेक्शन करने में जुटे रहते हैं। जिनकी वह अच्छी खासी कीमत देने को तैयार रहते हैं।

इन नोटों की है तगड़ी डिमाण्ड

786 सीरियल (786 Old Note Value) वाले 1, 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500 व 2000 की नोटों की तगड़ी डिमाण्ड रहती हैं। अगर यह नोट रेयर व काफी पुराने हुए, अच्छी कंडीशन में हुए तो इन नोटों के बदले लाखों रूपए प्राप्त किए जा सकते हैं। कई नोट तो ऐसे है जो 5-5 लाख रूपए की कीमत में सेल हुए हैं। जिनके आज भी स्क्रीनशॉट गूगली में उपलब्ध हैं। जिन्हें सर्च करके आसानी से देखा जा सकता है।

786 Old Note Value : 786 सीरियल का यह नोट है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 3 लाख, आज ही कर डालिए यह छोटा सा काम

यहां करें सेल

यदि किसी के पास 786 सीरियल (786 Old Note Value) वाले रेयर नोट मौजूद हैं। तो वह ईबे साइट की मदद से इन्हें सेल कर सकते हैं। सेल करने के लिए सबसे पहले खुद को रजिस्टर करना होगा। जिसके लिए मोबाइल नम्बर, ईमेल की जरूरत पड़ेगी। रजिस्टर होने के बाद नोटों की हर साइड की तस्वीरें व नोट का पूरा विवरण भरकर करके सेल के लिए अपलोड कर दें। जैसे ही इन नोटों के शौकीनों की नजर आपकी नोट पर पड़ेगी वह आपसे खुद ब खुद संपर्क करेंगे।

Also Read- Cryptocurrency में आज तेजी जारी, Bitcoin सहित जाने किन करेंसियों के बढ़े कितने फीसदी दाम

Also Read- Cardboard का बिजनेस बनाएगा आपको मालामला, जानिए इससे जुड़ी पूरी डीटेल्स

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

  1. 786 ke 10 ke 1 note 20 kq 1 note 100 ka 1 note 50 ka 1 note hai mere pass kharidne ke liye 9395178919 mera mobile number par phone kare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular