hindinews11.com

Rewa News : 63 वर्षीय बुजुर्ग बगीचे में महिला के साथ बना रहा था संबंध, तभी आ पहुंचा महिला का पति, फिर…

Rewa News : रीवा में रिटायर बाणसागर कर्मचारी की प्रेम प्रसंग चलते हत्या कर दी गयी। हत्या में शामिल पति पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस महिला से बुजुर्ग का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह आधी रात बगीचे में अपने बुजुर्ग प्रेमी से मिलने गई थी। जब वह संबंध बना रही थी तभी उसका पति आ पहुंचा। जहां अपनी पत्नी को बुजुर्ग के साथ संदिग्ध हालत में देख कर पति आपा खो बैठा। तैश में आकर पति ने बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी।

इस मामले को लेकर फॉरेंसिक यूनिट के आला अधिकारी हार्ट अटैक मानकर चल रहे थे। मृतक के परिजन शुरुआत से हत्या की आशंका जता रहे थे। ऐसे में पुलिस ने साइबर सेल की मदद से एक महिला तक पहुंची। जिसकी घटना वाली रात रिटायर कर्मी से बात हुई थी। आरोपी महिला के पति से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। 63 वर्षीय रिटायर बाणसागर कर्मचारी राजकुमार मिश्रा का उसकी पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वारदात वाली आधी रात एक जगह से निमंत्रण कर वह घर पहुंचा तो पत्नी गायब थी।

Also Read- WhatsApp ने दिया यूजर्स को पैसे कमाने का मौका, इस फीचर्स के इस्तेमाल से होगी 35 रूपए की कमाई

बच्चों से पूछा तो उनको भी कुछ नहीं पता था। ऐसे में बगीचे की ओर पहुंच गया। जहां किसी के बातचीत करने की आवाज आ रही थी। मौके पर गया तो राजकुमार और सुनीता कोल संदिग्ध हालत में मिले। आक्रोशित होकर पत्नी की मदद से राजकुमार मिश्रा का गमछा से गला दबा दिया। जिससे बुजुर्ग राजकुमार मिश्रा की दम घुटने से मौत हो गई। दोनों ने मिलकर मृतक की लाश को कुछ दूरी ले जाकर फेंक दिया। मृतक की सोने की चेन और नकदी रुपए लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने परिजनों की आशंका पर जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आया।

Also Read- दांतों को मजबूत व मसूड़ों को रखना चाहते हैं स्वस्थ्य तो डाइट में शामिल आज से ये चीजें

Also Read- One Rupee India 1939 : पेटी संदूक में यह दुर्लभ सिक्का है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 20 लाख,

Leave a Comment