hindinews11.com

5 माह पुरानी फर्स्ट ओनर Hero HF Deluxe Bike खरीदे मात्र 10,500 रूपए में, जाने तरीका

Hero HF Deluxe Bike लोगों की सबसे फेरवेट बाइक में से एक है। जो शानदार लुक के साथ ही मजबूती के मामले में भी काफी शानदार है। यह बाइक माइलेज के मामले में भी अव्वल है। देश का मीडियम वर्ग इस बाइक को सबसे ज्यादा इस्तेमाल करता है। इस बाइक की वर्तमान कीमत 70 से लेकर 75 हजार के बीच है। लेकिन इस बाइक को आप महज 10,500 रूपए में खरीद सकते हैं। कैसे चलिए जानते हैं।

दरअसल हीरो एचएफ डिलस्क (Hero HF Deluxe Bike) की जिस बाइक की हम बात कर रहें हैं वह एक सेकण्ड हैण्ड बाइक है। जो महज 5 माह पुरानी है। यह बाइक फर्स्ट ओनर है। जो अब तक 5,870 किलोमीटर चली हुई है। इस बाइक को 10,600 रूपए में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

कहां व कैसे खरीदे

इन दिनों सेकण्ड हैण्ड बाइक सेलिंग के लिए कई प्लेटफार्म मौजूद है। जहां आए दिन Used बाइक सेल के लिए लिस्ट की जाती है। इस बाइक को आप इस carandbike साइट पर विजिट करके देख सकते हैं। यह साल 2021 में दिसम्बर माह में खरीदी गई थी। जो सिंगल हैण्ड होने की वजह से अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है।

सेकण्ड हैण्ड बाइक खरीदने के लिए आपको इस carandbike साइट पर विजिट करना है। जहां पर अपनी मन पंसद बाइक का नाम डालना है और मोबाइल नम्बर डालना है। फिर जिस लोकेशन में आप बाइक की तलाश कर रहे हैं वह लोकेशन दर्ज करते हुए सर्च बटन पर क्लिक कर देना है। ऐसा करते ही आपके सामने ढेर सारी बाइकें डिस्प्ले होने लगेगी। जो बाइक आपको पसंद आए उस पर क्लिक करें और सेलर से सीधे संपर्क करें।

क्या है फीचर्स

Hero HF Deluxe Bike देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इसकी परफॉर्मेंस भी उतनी ही दमदार है। जिसका इंजन 100 CC का इंजन अधिकतम 8.70 PS की पॉवर और 9 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। बाइक में 4-स्पीड गियर बॉक्स आता है जो आपको स्पीड पर पॉवरफुल कंट्रोल देता है। Hero HF Deluxe Bike की माइलेज भी इतनी ही आकर्षक है। कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 40 KM प्रति लीटर तक की माइलेज दे रही है जो बाजार में उपलब्ध दूसरी किफायती और हल्की बाइक्स की तुलना में सबसे बेटर है।

Also Read- One Rupee India 1939 : पेटी संदूक में यह दुर्लभ सिक्का है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 20 लाख

Also Read- शराब शौकीनों के लिए गुड न्यूज, अब मप्र में भी सस्ती मिलेगी शराब, ये रही बड़ी वजह

Leave a Comment