hindinews11.com

स्मार्टफोन की कीमत में यहां मिल रही 4 माह पुरानी Hero Splendor Plus Bike, फटाफट देखें

Second Hand bike : महंगाई जिस गति से बढ़ रही है ऐसे में नई बाइक खरीद पाना हर किसी के बूते में नहीं रहा है। जिस वजह से अब लोग सेकण्ड हैण्ड बाइकों की ओर रूख कर रहे हैं। यदि आप भी इसी लिस्ट में से है तो इस स्टोरी में बने रहे। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी Hero Splendor Plus Bike के बारे में बताने जा रहे हैं जो महज 4 माह पुरानी है। जिसकी कीमत एक मीडियम रेंज के स्मार्टफोन जितनी है।

सेकण्ड हैण्ड बाइक का मार्केट आन लाइन तेजी से बढ़ रहा है। देशभर में कई ऐसी साइटें हैं जहां आए दिन सेकण्ड बाइके अच्छी कंडीशन में सेल होने के लिए लिस्ट होती रही हैं। हाल ही में Hero Splendor Plus Bike सेल के लिए लिस्ट हुई है। जिसका मॉडल 2022 है। इस बाइक को जनवरी 2022 में खरीदा गया था। यह बाइक महज 4 माह पुरानी हैं। यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है। जो अभी महज 4000 किलोमीटर चली हुई है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको यह carandbike.com साइट विजिट करना होगा। जहां सेलर से सीधे संपर्क करके बाइक से बारे में पूरी जानकारी विस्तार से ली जा सकती हैं। बताते चले कि इस बाइक को महज 10,000 रूपए में सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

बताते चले कि Hero Splendor Plus Bike पर देश का एक बड़ा तपका भरोसा करता हैं। यह बाइक मजबूती के साथ ही शानदार माइलेज के लिए जानी जाती हैं। लुक की बात करें तो यह काफी शानदार है। हीरो की यह बाइक कई कलर वेरिएंट में आती है। लेकिन सेकण्ड हैण्ड बाइक में आपको कलर वेरिएंट चूज करने का आप्शन नहीं मिलेगा। क्योंकि यह एक सिंगल पर्सन द्वारा बेची जाती हैं। ज्ञात हो कि किसी भी सेकण्ड हैण्ड बाइक को खरीदने से पहले बाइक के बारे में पूरी जानकारी जरूर लें। जब पूरी तरह से संतुष्ट हो जाए उसके बाद भी खरीदी की प्रोसेस के लिए आगे बढ़े।

Also Read- Old Coin : घर में रखा धूल खा रहा 1885 का यह सिक्का बनाएगा करोड़ों का मालिक, जाने बेंचने का सही तरीका

Also Read- Pension Scheme : सरकार की इस स्कीम में 55 रूपए करें निवेश, 36,000 पाएं पेंशन, जैने तरीका

Also Read- Crypto cyber Fraud : फेक एक्चेंजों के जरिए भारतीय निवेशकों से हजार करोड़ की ठगी

Leave a Comment