Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorized4 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची हाउसफुल4, सोमवार को फिल्म...

4 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची हाउसफुल4, सोमवार को फिल्म ने तोड़े कई रिकार्ड

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हाउसफुल4 कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही हैं। सोमवार को इस फिल्म ने लगभग 34 करोड़ के आसपास कमाई की है। इस कमाई के बाद यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती हैं। आपको बताते चले कि हाउसफुल4 फिल्म ने पहले दिन लगभग 19 करोड़ की कमाई की थी। तो वहीं दूसरे दिन लगभग 18 करोड़ की कमाई इस फिल्म ने की थी। 
4 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची हाउसफुल4, सोमवार को फिल्म ने तोड़े कई रिकार्ड
इसी तरह तीसरे दिन इसकी कमाई में गिरावट हुई और सिर्फ 12 करोड़ का ही कलेक्शन हो पाया। तो वहीं चैथे दिन फिल्म ने अक्षय की ही कई फिल्मों के कमाई के मामले में रिकार्ड तोड़ डाले और चैथे दिन बम्पर कमाई करने वाली फिल्म हाउसफुल4 बन गई। यानी कि इस फिल्म ने कुल चार दिनों में लगभग 87 करोड़ की कमाई कर डाली हैं। तो जानकारों का मानना है कि यह फिल्म 5 दिन में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। 

34 से ओपनिंग होती तो बनता रिकार्ड

फिल्म से जुड़ें सूत्रों की माने तो जिस तरह हाउसफुल4 ने चैथे दिन कमाई की है ठीक इसी तरह पहले दिन ओपनिंग करती तो अक्षय की ही फिल्म मिशन मंगल, केसरी का रिकार्ड टूट सकता था। लेकिन पहले दिन फिल्म की ओपनिंग कमजोर रही। लिहाजा इन फिल्मों का रिकार्ड नहीं टूट सका। बहरहाल पहले दिन का रिकार्ड नहीं टूटा तो कोई बात नहंी, लेकिन हाउसफुल4 इसी तरह के आगे भी कमाई करती है तो यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी। 

फिल्म को मिले खराब रिव्यू

हाउसफुल 4 फिल्म की कमाई में असर पड़ने के पीछे एक प्रमुख वजह खराब रिव्यू भी माना जा सकता हैं। क्योंकि फिल्मों जानकारों द्वारा इस फिल्म का पहले से ही गलत रिव्यू किया गया था जिसके कारण इस फिल्म को ओपनिंग सही नहीं मिल सकी। रिव्यूवर द्वारा फिल्म की कहानी में कुछ खास नहीं बल्कि बार-बार वहीं कहानी को दोहराना बताया गया था। साथ ही फिल्म के गाने की जमकर तारीफ की गई थी। लेकिन जैसे-जैसे यह फिल्म लोगों ने देखा इस फिल्म की खूब प्रशंसा की। जिसके कारण अब इस फिल्म का कलेक्शन भी बढ़ रहा है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular