hindinews11.com

32 करोड़ Shiba Inu Coin डेड वॉलेट में ट्रांसफर, Baby Whale है शीब कॉइन का टॉप होल्डर

शीबा इनु (Shiba inu Coin) के करीब 32 करोड़ टोकन डेट वॉलेट में ट्रांसफर कर दिए हैं। जिन्हें अब दोबारा सर्कुलेशन में नहीं लाया जा सकता हैं। शीब टोकन से जुड़ी यह अब तक सबसे बड़ी अपडेट मानी जा रही हैं।

क्रिप्टोकरेंसियों (Cryptocurrency) का हाल इस समय बेहाल हैं। सभी करेंसियां रेड जोन में कारोबार कर रही हैं। जिससे निवेशकों की भी चिंता बढ़ी हुई है। क्रिप्टोकरेंसी का यह हाल साल 2022 के शुरूआत से ही बना हुआ हैं। हालांकि बीते कुछ समय पहले क्रिप्टो मार्केट में थोड़ी तेजी देखने को मिली थी। लेकिन इससे निवेशकों को किसी तरह से फायदा नहीं हुआ हैं। बात करें शीबा इनु कॉइन (Shiba inu Coin) की तो इस करेंसी के दुनिया भर में एक बड़ी संख्या में होल्डर हैं। जो शीबा इनु की कीमतों वृद्धि के इंतजार हैं।

32 करोड़ Shiba Inu Coin डेड वॉलेट में ट्रांसफर, Baby Whale है शीब कॉइन का टॉप होल्डर

Shib कम्युनिटी भी कॉइन की कीमतों को बढ़ाने प्रयास में लगी हुई है। शीबा टोकनों की एक बड़ी संख्या में कम्युनिटी द्वारा बर्निंग की जा रही है। जिसके पीछे प्रमुख वजह शीब टोकन के दाम बढ़ाना है। पिछले 2 दिनों के अंदर शीब टोकन की 31.6 करोड़ टोकन बर्न किए गए हैं। इन टोकनों को डेट वॉलेट में शिफ्ट कर दिया गया हैं। डेड वॉलेट ऐसे वॉलेट होते हैं जहां किसी भी कॉइन को भेजने के बाद इन्हें दोबारा से सर्कुलेशन में नहीं लाया जा सकता हैं।

शीब टोकनों की इस बर्निंग एक बड़ी बर्निंग बताया जा रहा हैं। बीते दिनों शिबेरियम ने एक ट्वीट करके जानकारी साझा की थी कि 11 ट्रांजेक्शन के जरिए करोड़ों शीबा इनु कॉइन को बर्न किए गए हैं। शिबेरियम के ट्वीट से साफ पता चलता है कि शीबा टोकनों की लगातार बर्निंग जारी हैं।

व्हेल वॉलेट कर रहे शीब की खरीदी

शीबा इनु कॉइन (Shiba inu Coin) की कीमत इन दिनों काफी निचले स्तर पर चल रही है। जिसका फायदा व्हेल वॉलेट उठा रहे हैं। यह व्हेल वॉलेट एक बड़े अमाउंट में शीबा टोकन खरीद रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो बीते दिनों इन व्हेल वॉलेट ने लगातार शीबा इनु कॉइन की खरीदी कई बार की है। शीबा कॉइन के होल्डिंग की बात करें तो बेबी व्हेल शीबा टोकन के होल्डिंग के मामले में टॉप स्थान रखता है। जिसकी जानकारी खुद इस व्हेल वॉलेट ने हाल ही में एक ट्वीट करके दी थी। ट्वीट की माने तो बेबी व्हेल वॉलेट के पास तकरीबन 431, 397,091 डॉलर के शीब टोकन हैं।

Also Read- Post Office ने शादीशुदा जोड़े के लिए लांच की खास स्कीम, हर माह मिलेंगे 4950 रूपए

Also Read- Post Office MIS Scheme : इस शानदार स्कीम में निवेश करें 1 लाख, पाएं 6600 पेंशन

Leave a Comment