Shiba Inu Coin को लेकर आई 3 बड़ी अपडेट, होल्डर हैं तो खुशी से उठेंगे झूम

Shiba Inu Coin को लेकर आई 3 बड़ी अपडेट, होल्डर हैं तो खुशी से उठेंगे झूम

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) को लेकर हाल ही में तीन बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसे जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

मीम कटेगरी के कॉइन शीबा इनु (Shiba Inu Coin) में भले ही साल 2022 में कोई हलचल देखने को न मिली हो। लेकिन प्रोजेक्ट से जुड़े लोग करेंसी को ग्रो करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। अब हाल ही में शीबा इनु कॉइन से जुड़ी तीन बड़ी अपडेट सामने आई है। वह क्या है चलिए जानते हैं स्टेप बाई स्टेप।

Shiba Inu Coin को लेकर आई 3 बड़ी अपडेट, होल्डर हैं तो खुशी से उठेंगे झूम

Newegg Shiba को बतौर पेमेंट करेगा स्वीकार

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) को बतौर पेमेंट Newegg कंपनी स्वीकार करेगी। जिसकी जानकारी Newegg कंपनी द्वारा हाल ही में एक ट्वीट करके दी गई है। कंपनी का कहना है कि वह Bitpay के द्वारा पेमेंट के रूप में शीबा इनु करेंसी को स्वीकार करेगी। यह प्रक्रिया आगामी दिसम्बर माह से शुरू हो जाएगी। Newegg एक अमेरिकन डिजिटल क्षेत्र की बड़ी कंपनी है। जो हार्डवेयर एवं डिजिटल क्षेत्र में काम करती हैं। Newegg के सोशल मीडिया ट्वीटर पर 7 लाख 76 हजार फालोवर है। जिससे यह साफ समझा जा सकता है कि Newegg कितनी बड़ी कंपनी है। Newegg कंपनी गेमिंग एवं हार्डवेयर प्रोडक्ट से जुड़ा बिजनेस करती है।

Davinci Jeremie ने शीब को किया सपोर्ट

Davinci Jeremie ने शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि आप शीबा इनु कॉइन को होल्ड करके रखें। क्योंकि आगामी समय में इस करेंसी एक बड़ी हलचल देखने को मिल सकती है। Davinci Jeremie का कहना है कि शीबा इनु कॉइन की कीमत आगामी समय में तेजी से बढ़ेगी। इसलिए यदि शीबा इनु होल्डर हैं तो जल्दबाजी न करें और उसे होल्ड करके रखें। Davinci Jeremie एक यूट्यूबर एवं फैमिली मैन है। जिनके सोशल मीडिया में तकरीबन 3 लाख फालोवर है। बीते दिनों डेवेंसी ने कहा था कि यदि आप क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करते हैं, और फाईनेंसली स्वतंत्रता चाहते हैं तो 1 डॉलर की बिटकॉइन जरूर खरीदें।

2.3 बिलियन Shib Token व्हेल वॉलेट ने खरीदे

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu coin) की पॉपुलरटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कई व्हेल वॉलेट ने तकरीबन 2.3 बिलियन डॉलर के शीब टोकन को खरीद करके होल्ड करके रखा हुआ है। ऐसे में साफ है कि शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) का आगामी समय काफी अच्छा रहने वाला हैं। तो यह थी शीबा इनु कॉइन से जुड़ी तीन बड़ी अपडेट। शीबा इनु कॉइन को लेकर आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Also Read- Business Idea : घर पर लगा लें 2000 की यह डिवाइस, हर महीने की शुरू हो जाएगी मोटी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *