21 वर्षीय लड़की को 65 साल के शख्स के साथ हुआ इश्क, पार्क में हुए स्पॉट तो लोगों ने जमकर दागे सवाल

21-year-old girl fell in love with 65-year-old man, people raised questions fiercely when there were spots in the park

21-year-old girl fell in love with 65-year-old man, people raised questions fiercely when there were spots in the park

इश्क कब किसे किससे हो जाए यह कोई नहीं जानता है। इश्क न उम्र देखता है और न जात पात। कुछ ऐसा ही बयां करता एक वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में 21 साल की लड़की है और 65 वर्षीय शख्स है। जो आपस में गर्लफ्रेंड व ब्यॉयफ्रेंड हैं। जिनकी बातें सुनकर आप इस वीडियो को बार-बार देखना चाहेंगे।

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में कथित प्रेमी एवं प्रेमिका मालूम पड़ रही है। दोनों के एज में एक बड़ा अंतर है। जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह आपस में प्रेमी प्रेमिका है। वायरल हो रहे वीडियो को अब तक सैकड़ों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। पार्क में घूम रहे इस जोड़े पर नजर जब लोगों को पड़ी तो यह भागने लगे। लोगों ने इन्हें रोका और इनसे ढेर सारे सवाल किए।

वीडियो में आप देख सकते है कि कुछ लड़के इस जोड़े के पास पहुंचते हैं। जिनसे वह यह जानने की कोशिश करते है कि वह कौन हैं। तो शख्स थोड़ा नाराज हो जाता है, फिर कहता है कि हम गर्लफ्रेंड व बॉयफ्रेंड हैं।

फिर लड़की कहती है कि हम गर्लफ्रेंड एवं बॉयफ्रेंड हैं। दोनों की उम्र के बारे में पूछा गया। तो इन्होंने जो बताई वह हैरान करने वाली हैं। दरअसल लड़की 21 साल की है और प्रेमी शख्स 65 साल का। दोनों में उम्र में इतना बड़ा गैप सुनकर लोगों के कान खड़े हो रहे हैं।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

प्रेमी प्रेमिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे और मजे ले रहे हैं। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। क्योंकि लाखों में लाइक एवं कमेंट मिल चुके हैं। हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को एक प्रैंक वीडियो की नजर से भी देख रहे हैं। अब सच्चाई क्या है यह तो सामने नहीं आ पाया है। लेकिन यह वीडियो लोगों का मनोरंजन जरूर कर रहा है।

Also Read- Car में रोमांस कर रहे कपल के चोरों ने चुरा लिए कपड़े, निर्वस्त्र सड़क पर आ गया जोड़ा

Also Read- china bhukamp : भूकंप से कंपा चीन का सिचुआन प्रांत, 30 से ज्यादा की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.