TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

टाइगर श्राफ के जिम ट्रेनर की मौत, शोक में अभिनेता, ऐसे दी श्रद्धांजलि

 The death of Tiger Shroff's gym trainer, actor in mourning, paid tribute like this : टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैज़ाद कपाड़िया (Kaizzad Capadia)  का बुधवार, 13 अक्टूबर को निधन हो गया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कैज़ाद के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

टाइगर श्राफ के जिम ट्रेनर की मौत, शोक में अभिनेता, ऐसे दी श्रद्धांजलि

टाइगर ने अपने ट्रेनर को दी श्रद्धांजलि

टाइगर श्रॉफ फिल्म के सेट पर भी वर्कआउट करने से कभी नहीं चूकते। अभिनेता को अपने फिटनेस ट्रेनर कैज़ाद कपाड़िया का बहुत सपोर्ट मिला और 13 अक्टूबर को उनकी मृत्यु के बाद, टाइगर ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। हालांकि मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कैजाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'रेस्ट इन पावर कैजाद सर। 

कैजाद कपाड़िया फिटनेस इंडस्ट्री के जाने-माने नाम रहें हैं। वह कई सेलेब्स के ट्रेनर रहे हैं। कैजाद मुंबई में एक फिटनेस अकादमी K11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइंसेज के मालिक थे और उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम किया। ऐसे में उनकी निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। टाइगर श्रॉफ के साथ ही इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी कैजाद के निधन पर दुख जाहिर किया है। 

Also Read- आज होगी मां सिद्धदात्री की पूजा, इन मैसेज से दे अपने चहेतों को महानवमी का बधाई संदेश

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ