TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Karawa Chauth 2021 : Yami Gautam ने रखा पहला करवा चौथ का व्रत, तो Mira Kapoor ने हाथों में छलनी लिए यूं आई नजर

Karawa Chauth 2021: Yami Gautam kept the first Karwa Chauth fast, then Mira Kapoor looked like this with a sieve in her hands : देशभर में आज करवा चौथ का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह पर्व सुहागिन महिलाएं अपने पति की दीर्घायु के लिए रखती हैं। 

Karawa Chauth 2021 : Yami Gautam ने रखा पहला करवा चौथ का व्रत, तो Mira Kapoor ने हाथों में छलनी लिए यूं आई नजर

ऐसे में भला बॉलीवुड सेलीब्रिटीज कैसे पीछे रह सकती हैं। उन्होंने भी करवा चौथ के मौके पर अपने पतियों की दीर्घायु के लिए व्रत रखा हैं। जिनकी तस्वीर व वीडियों सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

यामी गौतम (Karawa Chauth 2021)

करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की। तस्वीर में यामी का लुक देखते ही बनता हैं। इस दौरान वह माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र व साड़ी पहने हुए नजर आई। इस तस्वीर में यामी बेहद खूबसूरत दिखी। तस्वीर शेयर करते हुए यामी ने बताया कि यह उनका पहला करवा चौथ हैं। जिसे वह रख रही हैं। यह पर्व उनके लिए बेहद खास हैं। इस व्रत को लेकर यामी की एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती हैं। बता दें कि गौतम ने इसी साल उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के निर्देशक आदित्य धर से शादी की। शादी के बाद उन्होंने अपने सरनेम के आगे कुछ ही समय पहले धर जोड़ा था।

मीरा कपूर (Karawa Chauth 2021)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में मीरा चेहरे पर मास्क, व हाथों में छलनी लिए दिखी। मीरा का यह वीडिया करवा चौथ का है। मीरा ने पति शाहिद के लिए व्रत रखा है। वीडिया में मीरा काफी उत्साहित दिखी। बता दें कि शाहिद कपूर एवं मीरा की शादी को एक लम्बा समय बीत चुका हैं। मीरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। 

Also Read- अनन्या पाण्डेय के घर गुलदस्ता लेकर पहुंचे ईशान खट्टर!, वीडियो वायरल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ