TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

शाहरूख खान के सपोर्ट में उतरे फैंस, लिखा-सब जल्द हो जाएगा ठीक!

Fans came out in support of Shahrukh Khan, wrote – everything will be fine soon! : शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वर्तमान समय में वह जेल में हैं।

शाहरूख खान के सपोर्ट में उतरे फैंस, लिखा-सब जल्द हो जाएगा ठीक!

 जिससे किंग खान की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। रिपोर्ट की माने तो किंग खान बेटे को छुड़ाने हर जोर-जुगत में लगे हैं। बावजूद उन्हें सफलता नहीं मिल रही है। शाहरूख के इस मुश्किल समय में बॉलीवुड के कई सितारे अब तक सपोर्ट में अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं। तो वहीं अब फैंस भी शाहरूख का सपोर्ट करते हुए दिख।

मन्नत के बाहर जमा हुई भीड़

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शाहरूख के मुम्बई स्थित बंगल के बाहर फैंस काफी संख्या में इकट्ठा हुए। सभी हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर किंग खान का सपोर्ट करते हुए दिखे। पोस्टर में फैंस ने लिखा कि यह मुश्किल समय है जल्द ही गुजर जाएगा। शाहरूख के बंगले के बाहर खड़े फैंस की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है। जिसमें फैंस चेहरे पर मास्क लगाए, हाथों में बैनर लिए हुए खड़े हैं। बैनर में शहरूख के परिवार की तस्वीरें हैं। साथ ही इन बैनर में फैंस ने लिखा कि यह मुश्किल समय जल्द ही गुजर जाएगा।

ये सितारे किंग खान का कर चुके हैं सपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो किंग खान के इस मुश्किल समय में अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे सपोर्ट कर चुके हैं। जिसमें सलमान खान, जावेद अख्तर, सुनील शेट्टी जैसे कई दिग्गज सितारे शामिल हैं।

बता दें कि लगभग 20 दिनों पहले आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। तब से आर्यन खान की मुकिश्लें कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। शाहरूख खान बेटे आर्यन खान को छुड़ाने कई बार जमानत याचिका कोर्ट में दायर कर चुके हैं। लेकिन हर बार आर्यन की जमानत रद्द कर दी गई। फिलहाल आर्यन जेल हैं। खबरों की माने तो बेटे आर्यन की जमानत के लिए शाहरूख खान देश की सर्वोच्च न्यायालय में अपील करने वाले हैं। 

Also Read- Karawa Chauth 2021 : Yami Gautam ने रखा पहला करवा चौथ का व्रत, तो Mira Kapoor ने हाथों में छलनी लिए यूं आई नजर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ