TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बेटी बन गई पोर्न स्टार, मैगजीन में छपी तस्वीर तो हैरान रह गए घरवाले

Daughter became a porn star, the family members were surprised when the picture appeared in the magazine:हर किसी का परिवार उसके लिए सबसे खास होता है। कोई बड़ा काम सभी अपने परिवार से साझा करके ही करते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला पोर्न स्टार बन गई और उसने अपने परिवार वालों को नहीं बताया। इसका खुलासा काफी समय बाद हुआ। जब उस महिला की मां और परिवार एक अन्य सदस्यों को इस बारे में पता चला तो उनके नीचे से जमीन खिसक गई। इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है।

बेटी बन गई पोर्न स्टार, मैगजीन में छपी तस्वीर तो हैरान रह गए घरवाले

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक लड़की ने मॉडल बनने का सफर तो पूरा कर लिया लेकिन यह उसके लिए आसान नहीं था क्योंकि यह क्रिश्चियन लड़की जैसे ही मॉडल बनी, उसके करीबी लोग उससे दूर हो गए। इसके बावजूद भी वह अपने घर-परिवार से बाहर निकली और एड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसका सफर आगे बढ़ा।

धीरे-धीरे उसे पोर्न फिल्मों के ऑफर आने लगे। उसने तय किया कि वह अब पोर्न स्टार बनेगी। उसने बिना अपने परिवार को बताए पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। उसने यह बात काफी दिनों तक घर से छिपाई, लेकिन एक घटना ने उसके घर वालों को हिलाकर रख दिया। यह सब तब हुआ जब एक मैगजीन के कवर पर उस महिला की न्यूड फोटो छपी।

महिला की न्यूड फोटो मैगजीन के कवर पर छपी थी और वही मैगजीन महिला के घर पर पहुंच गई। जैसे ही उसकी मां ने देखा तो उसे यकीन नहीं हुआ। महिला ने देखा कि उसकी बेटी पोर्न स्टार बन चुकी है। घटना के बारे में बताते हुए महिला ने खुद बताया कि जैसे ही मां ने लिफाफा खोला और कवर पर मेरी न्यूड तस्वीर देखी, इसके बाद तो कहर टूट पड़ा।

फिलहाल महिला के माता-पिता डर चुके थे कि उनकी बेटी एक पोर्न स्टार है। इतना ही नहीं जैसे ही उसके समुदाय को उसके इस काम के बारे में पता चला उसे धार्मिक समुदाय से भी बाहर निकाल दिया गया।

Also Read- मैरिड लाइफ में इन चीजों को करें फालो कभी नहीं होगा वाद-विवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ