TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Govinda से kapil ने पूछा पत्नी के नील पॉलिस एवं ईयर रिंग का कलर तो पत्नी ने कहा मैं इनके कच्छे का...-Entertainment news

गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता (Sunita) के साथ द कपिल शर्मा शो (The kapil Sharma Show) पहुंचे। जहां कपिल ने एक्टर से ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर वह कहते है कि सवाल पूछ रहे हो या मेरी बैण्ड बजा रहे हो।

मुम्बई। 90 के दशक के टॉप एक्टर गोविंदा अब फिल्मों में कम नजर आते हैं। बावजूद इसके उनकी पॉपुलरटी कम नहीं हुई है। हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो पहुंचे। जहां कपिल शर्मा ने गोविंदा से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर एक्टर पूरी तरह से हतप्रभ रह गए। जिसका एक मजेदार वीडियो सोनी टीवी द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। जो तेजी वायरल हो रहा हैं। द कपिल शर्मा शो के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कपिल ने पूछे यह सवाल

वायरल वीडियो में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे गोविंदा पत्नी सुनीता के साथ बैठे हुए हैं। जहां कपिल गोविंदा से पूछते हैं कि आपकी पत्नी कौन से कलर का ईयर रिंग्स पहने हुए हैं। कौन से कलर को उन्होंने नील पॉलिस लगा रखा है। कपिल के यह सवाल सुनकर गोविंदा हैरत में पड़ जाते हैं। वह कहते है कि कपिल तुम मुझसे सवाल पूछे रहे हो या मेरी बैण्ड बजा रहे हो। 

सुनीता की बात पर लगे जमकर ठहाके

शो में कपिल के सवाल सुनने के बाद बगल में बैठी सुनीता कहती है कि ये सब किनसे पूछ रहे हो। मुझसे पूछो। मैं बताती हूं कि इन्होंने कच्छा कौन से कलर का पहन रखा है। सुनीता की यह बात सुनकर गोविंदा, पत्नी सुनीता व कपिल सहित मौजूद तमाम लोग जमकर ठहाके लगाते हुए नजर आते हैं। द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा हैं। गोविंदा के इस वीडियो को फैंस जमकर एज्वॉय कर रहे हैं।

भांजे संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में स्टार

गोविंदा बीते दिनों भांजे संग रिश्ते को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। खबरों की माने तो जब गोविंदा द कपिल शर्मा शो में पहुंचते हैं तो उनके कृष्णा अभिषेक परफार्म करने के लिए मना कर देते हैं। जिस पर गोविंदा की पत्नी कृष्णा ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि वह अभी इतना बड़ा स्टार नहीं हुआ कि बिना मामा का नाम लिए कोई भी शो हिट करा लें। रही बात गोविंदा की तो कृष्णा के न होने पर भी उनका शो हिट जाता है। 

बताते चले कि एक लम्बे समय से गोविंदा फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। बावजूद इसके उनके दुनियाभर के फैंस उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं। गोविंदा शानदार कॉमेडी के साथ बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं। गोविंदा द्वारा की गई फिल्मों को दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं। 

Also Read- अब Aadhaar Card की तर्ज पर Health Card बनाने की तैयारी में सरकार, मिलेंगे यह लाभ


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ