TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

प्रेमिका की शादी से बौखलाएं प्रेमी ने वायरल कर दिए अश्लील वीडियो, मामला दर्ज- Bhopal News

Bhopal News भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो हर किसी को झकझोर देने वाली हैं। घटना यह है एक प्रेमी जैसे ही प्रेमिका की शादी की खबर सुना वह बौखला गया। कई दिनों से वह प्रेमिका को परेशान करता। वह पति को छोड़ने की बातें करता है। लेकिन जब प्रेमिका उसके झांसे में नहीं आई तो उसने प्रेमिका का एक अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। लिहाजा प्रेमिका ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी। 

पत्थर लेकर जा रहा अनियंत्रित ट्रक पलटा, ड्राइवर की मौत - rewa news

घटना के संबंध में एमपी नगर पुलिस थाने की एसआई श्वेता शर्मा ने बताया कि 20 साल की लड़की ने मनीष बंसल नाम के युवक के खिलाफ उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत की थी। लड़की ने बताया कि वह करीब दो साल पहले अपने परिचित के यहां सागर गई थी। इसी दौरान उसकी पहचान मनीष से हो गई। उनके बीच फोन पर भी बातचीत होने लगी। मुलाकात के दौरान मनीष ने उसके कुछ अश्लील वीडियो बना लिए थे। कुछ समय पहले उसकी शादी भोपाल के साकेत नगर में हो गई। इसके बाद से मनीष उसे परेशान करने लगा। वह पति को छोड़कर उसके पास आने के लिए धमकता था। भोपाल आकर वह उसका पीछा करता और विरोध करने पर छेड़छाड़ करता था।

पहले तो उसने उसे मनाना का प्रयास किया, लेकिन 31 जुलाई को उसने उसका अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिया। इसके बाद से घर में झगड़ा होने लगा। पति और परिजनों की सहमति से मनीष के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मनीष के खिलाफ छेड़छाड़, आईटी एक्ट और धमकी देने समेत पांच धाराओं में अपराध दर्ज किया।

लड़की ने बताया कि मनीष कई दिनों से उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। उसका कहना था कि अगर वह पति को छोड़कर उसके पास नहीं आई तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। उसे कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। भोपाल में आकर भी वह यही कहता था। वह कहता था कि वीडियो वायरल करने के बाद उसके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा। इसलिए वह उसके पास आ जाए। उसकी बात नहीं मानने के कारण ही उसने यह हरकत की।

सब इंस्पेक्टर श्वेता शर्मा का कहना है कि पूरे मामले में अभी आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं। जल्द ही सागर एक टीम भेजी जाएगी। ताकि उसकी गिरफ्तारी हो सके। श्वेता शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। 

Also Read- पत्थर लेकर जा रहा अनियंत्रित ट्रक पलटा, ड्राइवर की मौत - rewa news

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ