TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सस्ते दर पर खरीदना चाहते है मकान व प्रॉपर्टी तो BOB दे रहा मौका, जानिए पूरी प्रोसेस

Bank of Baroda E-Auction कराने जा रहा है। जिसके तहत अब कम कीमत में दुकान व घर खरीदे जा सकते हैं। 

नई दिल्ली। ज्यादातर लोगों का मानना है कि ई-ऑक्शन के जरिए सस्ते मकान व अच्छी प्रॉपर्टी खरीदी जा सकती है। अगर आप भी इस लिस्ट में शुमार है तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपको यह मौका दे रहा है। जिसके जरिए आप अच्छी व सस्ती प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा इस ऑक्शन के जरिए कई रिजन में नीलामी करवाने जा रहा हैं। जिसमें आप ऑनलाइन माध्यम से भाग ले सकते हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं यह ऑक्शन कब है और किस तरह से आप इसमें भाग ले सकते हैं। इसके अलावा यह भी जानेंगे कि किस तरह से आप यह जान पाएंगे कि किस रिजन में कौन सी प्रॉपर्टी सेल के लिए मौजूद है।  

सस्ते दर पर खरीदना चाहते है मकान व प्रॉपर्टी तो BOB दे रहा मौका, जानिए पूरी प्रोसेस

कब आयोजित होगा ऑक्शन

रिपोर्ट की माने तो एक यह ऑक्शन लंबे वक्त तक चलने वाला है, जिसकी शुरूआत 8 सितम्बर से हो चुकी है। यह ऑक्शन रीजन के हिसाब से किया जाएगा। जिसकी आप डेट भी देख सकते हैं। इस ऑक्शन की जानकारी बैंक ऑफ बड़ौदा ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी है। साथ ही बैंक ने बताया कि पूरे देश में ऑक्शन आयोजित कराया जाएगा। जहां आप अपने सपनों का घर खरीदी के हिसाब से देख सकते हैं।

ऐसे प्रॉपर्टी के बारे में चलेगा पता

इस ऑक्शन के जरिए अगर आप यह देखना चाहते है कि कहा-कहां प्रोपर्टी मौजूद है तो आप इसका आसानी से पता लगा सकते हैं। इसके लिए आपको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जहां से आप इसकी जानकारी ले सकते हैं। जिसका लिंक ये रहा। इस लिंक पर क्लिक करते ही आप सीधे उस पेज पर पहुंच जाएंगे। जहां आप जोन, रिजन, साल, महीने के हिसाब पूरी जानकारी देख सकेंगे। 

जहां आप प्रॉपर्टी का चयन कर लें। यहां आप क्लिक करेंगे तो आप क्लिक करेंगें तो प्रोपर्टी के बारे में अखबारों में दी गई जानकारी के पोस्ट दिखाई देंगे। जहां आप प्रोपर्टी से संबंधित पूरी जानकारी ले सकते हैं। इसके बाद प्रॉपर्टी के बजट के हिसाब से आप इस नीलामी में भाग ले सकते हैं। 

also Read- Dairy Business ideas : डेयरी व्यापार शुरू करने सरकार दे रही मदद, जानिए क्या-क्या मिलेगा लाभ


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ